मनेर में रामकृपाल यादव ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने मनेर प्रखंड के दर्जनों छठ घाटों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया.

News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 8:08 PM IST
मनेर में रामकृपाल यादव ने किया छठ घाटों का निरीक्षण
न्यूज18 फोटो
News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 8:08 PM IST
लोक आस्था के महापर्व छठ में अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में राजनेताओं द्वारा छठ घाटों का दौरा कार्यक्रम में तेजी आ गई है. हर राजनेता और जनप्रतिनिधि पटना के विभिन्न घाटों का दौरा कर घाटों को दुरूस्त करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रामकृपाल यादव ने भी छठ घाटों की अंतिम तैयारी का जायजा लेने पटना जिले के मनेर प्रखंड पहुंचे.

मनेर प्रखंड के छितनावां, शेरपुर, लोदीपुर, ब्यापुर और हल्दी छपरा संगम घाट सहित दर्जनों छठ घाटों का दौरा कर मंत्री ने स्थिति का जायजा लिया. कई घाटों पर केंद्रीय मंत्री ने काफी कमियां पाई जिसको लेकर उन्होंने वहां मौजूद बीडीओ और सीओ को फटकार लगाते हुए युद्धस्तर पर काम को पूरा कराने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि मनेर के कई घाट ऐसे है जहां सुरक्षा का घोर अभाव है. साथ ही घाटों पर रौशनी की भी अच्छी व्यवस्था नहीं है. इसके अलावा शहर से होकर घाटों तक आने वाले कई संपर्क सड़कों का भी बुरा हाल है. उन्होंने कहा कि इन साड़ी कमियों से स्थानीय प्रशासन को अवगत करा दिया गया है और कमियों को जल्द ठीक करने का निर्देश भी दिया गया है.

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कई घाटों पर गंदगी का अंबार भी देखा जिसे देख कर वो काफी निराश दिखे. गंदगी देखते ही केंद्रीय मंत्री ने खुद झाड़ू उठाकर कई घाटों की सफाई शुरू कर दी.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधि के साथ सूबे की सरकार ने ये बीड़ा उठाया है कि इस बार छठ व्रतियों को किसी प्रकार की कोई भी कठिनाई नहीं होगी. उन्हें हर तरह की सुविधा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

तेजप्रताप की शादी में पहले टूटा था मुख्य मंच की सीढ़ी, और अब रिश्ता...
Loading...
तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद

तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रतापः घुट-घुटकर जीने का कोई फायदा नहीं

लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर