PM मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर मायावती को पासवान ने कह दी ये बात

केंद्रीय मंत्री और LJP के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने BSP प्रमुख मायावती द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर हमला बोला है. पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री की जाति को लेकर आलोचना करना सूरज पर थूकने जैसा है.

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 6:18 PM IST
PM मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर मायावती को पासवान ने कह दी ये बात
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 6:18 PM IST
केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर हमला बोला है. पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री की जाति को लेकर आलोचना करना सूरज पर थूकने जैसा है.

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, 'बसपा नेता मायावती द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की जाति को लेकर आलोचना करना सूरज पर थूकने जैसा है.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मायावती के इस दावे ने संविधान को लेकर उनकी अज्ञानता को उजागर कर दिया है.





पासवान ने कहा कि मोदी की जाति 1994 में ही अन्य पिछड़ा वर्ग में जोड़ी जा चुकी है. उस समय तो वे सत्ता में भी नहीं थे. उन्होंने कहा कि आरक्षण प्राप्त जातियों की सूची में अक्सर बदलाव (अपडेट) किया जाता रहा है. उन्होंने कहा कि मायावती तो देश के सबसे बड़े राज्य की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, उन्हें इस बारे में पता होना चाहिए. उनका यह दावा संविधान को लेकर उनकी अज्ञानता को उजागर करता है.

बीएसपी सुप्रीमो ने हाल ही आरोप लगाया था कि पीएम मोदी पिछड़ी जाति के 'फर्जी' नेता हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर वे सच में पिछड़ी जाति में पैदा हुए होते तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) उन्हें कभी प्रधानमंत्री नहीं बनाता.

ये भी पढ़ें-

केजरीवाल ने गंभीर को भेजा लीगल नोटिस, कहा- तुरंत लिखित में मांगे माफी
Loading...

गौतम गंभीर का पलटवार- AAP आरोप साबित कर दे तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...