• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • रामविलास बोले- राबड़ी ने आंचल फैलाकर लालू जी के नाम पर वोट मांगा फिर भी जनता ने नकारा

रामविलास बोले- राबड़ी ने आंचल फैलाकर लालू जी के नाम पर वोट मांगा फिर भी जनता ने नकारा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

रामविलास पासवान ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग नीतीश कुमार को पलटू चाचा कहा करते थे, आज जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है.

  • Share this:
    लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सुप्रीमो रामविलास पासवान ने बिहार में एनडीए को मिली जीत के बाद लालू परिवार पर हमला बोला है. पासवान ने कहा कि राबड़ी देवी ने आंचल फैलाकर लालू जी के नाम पर वोट मांगा फिर भी जनता ने नकार दिया. पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद रामविलास पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होेंने कहा कि आरजेडी को बहुत अहंकार था, जिसे जनता ने बुरी तरह से तोड़ दिया है. इस चुनाव में जनता ने सभी विरोधियों को रिजेक्ट कर दिया.

    लोजपा प्रमुख ने कहा कि विरोधियों का पॉलिटिकल करियर ही तबाह हो गया है. तेजस्वी पर निशाना साधते हुए पासवान ने कहा कि जो लोग नीतीश कुमार को पलटू चाचा कहा करते थे, आज जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है. रामविलास पासवान ने स्‍पष्‍ट किया कि वह मौसम वैज्ञानिक नहीं, बल्कि जो कहते हैं वही होता है. पासवान ने बिहार में यूपीए की सरकार का भी जिक्र किया और कहा कि जिस दिन लालू-नीतीश की सरकार बनी थी, मैंने कहा था कि ये स्थायी सरकार नहीं रहेगी और कुछ ही दिनों के बाद ऐसा ही हुआ.

    रामविलास पासवान ने कहा, 'मैंने चुनाव के दौरान भी बिहार में एनडीए के 40 में से 40 सीटों का दावा किया था जो लगभग सही साबित हुआ है. यह जीत मोदी जी के नाम और काम का जीत है, लेकिन चुनाव के दौरान विरोधी बेवजह परेशान हो रहे थे.' रामविलास ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि देश में सुनामी आएगा तो लोग मजाक उड़ाया करते थे. आज जो नतीजे आए हैं वो किसी सुनामी से कम नहीं है. देश में एक अंडर करंट रहा है.

    रामविलास पासवान ने जेडीयू नेता नरेंद्र सिंह पर भी हमला बोला और कहा कि चिराग पासवान को हराने के लिए कुछ लोगों ने जमकर भीतरघात किया. उन लोगों पर जल्द कार्रवाई होगी. इसको लेकर नीतीश कुमार से भी बात हुई है. पीसी के दौरान पाटलिपुत्र सीट से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव भी रामविलास पासवान से मिलने पहुंचे और उनको जीत की बधाई दी.

    चिराग पासवान के मंत्री बनने के सवाल पर रामविलास पासवान ने कहा कि अभी 30 तारीख़ को सब तय होगा, लेकिन चिराग़ पासवान में वो सारे गुण हैं. चिराग योग्य हैं तभी तो पार्टी चला रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा नतीजे: बिहार में इस पार्टी के नाम रहा सबसे बड़ी और छोटी जीत का रिकॉर्ड

    ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने इन्हें दिया अपनी बंपर जीत का श्रेय

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज