लाइव टीवी

महाराष्ट्र पॉलिटिक्स का साइड इफेक्ट! पासवान बोले- बिहार में सभी सीटों पर तैयारी करे लोजपा

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 10:48 AM IST
महाराष्ट्र पॉलिटिक्स का साइड इफेक्ट! पासवान बोले- बिहार में सभी सीटों पर तैयारी करे लोजपा
लोक जन शक्ति पार्टी के स्थापना दिवस पर राम विलास पासवान का पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधन.

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) झारखंड में अकेले विधानसभा (Jharkhand Assembly Elections) चुनाव लड़ रही है, जबकि दिल्ली में भी उसने अकेले ही चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:48 AM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram vilas paswan) ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी बात कही है. उन्होंने एलजेपी के 20वें स्थापाना दिवस पर गुरुवार को कहा कि अगले वर्ष बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को सभी सीटों पर अपनी तैयारी रखनी चाहिए. कौन सीट आएगी और कौन नहीं, यह पार्टी के राष्ट्रीय व केंद्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान को तय करना है. उनके इस बयान को महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) और झारखंड में आजसू का बीजेपी का साथ छोड़ने का साइड इफेक्ट माना जा रहा है.

...तो आज लालू सरकार में होते
बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी झारखंड में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ रही है, जबकि दिल्ली में भी उसने अकेले ही चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है. राजधानी स्थित बापू सभागार में लोजपा के 20वें स्थापना दिवस पर जब रामविलास पासवान ये बातें कह रहे थे तो उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को भी याद किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर वे साल 2005 में मेरी बात माने होते तो आज वह सरकार में होते लेकिन...जैसी करनी वैसी भरनी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऊपर से वह (लालू यादव) जेल में बंद हैं.

लालू पर पासवान का तंज

रामविलास पासवान ने चिराग के काम की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमें गर्व है और विश्वास भी है कि चिराग बहुत अच्छे तरह से पार्टी को आगे ले जाएंगे. हम तो लालू जी से भी चाहेंगे कि वो युवा पीढ़ी को पार्टी की कमान सौंपें. चाहे वह तेजस्वी हों, तेजप्रताप या फिर मीसा भारती. रामविलास पासवान ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी आज अपनी करनी का भुगत रहे हैं.

इससे पहले लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने आज रामविलास पासवान को सबसे बेदाग नेता बताकर ना सिर्फ उनकी तारीफ की बल्कि ये भी दावा किया 50 सालों में उनके नेता के दामन पर न तो कोई दाग लगा है और न ही कोई आरोप, जबकि आज के नेताओं पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लग जाते हैं.

Loading...

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...