अपना शहर चुनें

States

CM फेस को लेकर नीतीश कुमार के साथ आए रामविलास पासवान, कही ये बात

बिहार और केंद्र में लोजपा बीजेपी की सहयोगी है.
(नीतीश के साथ रामविलास की फाइल फोटो)
बिहार और केंद्र में लोजपा बीजेपी की सहयोगी है. (नीतीश के साथ रामविलास की फाइल फोटो)

LJP सुप्रीमो रामविलास पासवान ने साफ शब्दों में कहा कि चिराग पासवान, एलजेपी और उनकी राय नीतीश कुमार ही हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में CM फेस को लेकर BJP नेताओं की टिप्‍पणियों से सियासी माहौल गरमा गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 2:04 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में एनडीए (NDA) खेमे से सीएम (CM) के चेहरे को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी (BJP) के कई नेताओं के बयानों से नीतीश कुमार के सीएम फेस होने पर सवाल उठे थे. इसके बाद अब बिहार में एनडीए की सहयोगी लोजपा (LJP) ने एक बार फिर से इस मुद्दे पर अपना पक्ष स्‍पष्‍ट किया है. पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने सोमवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार में नीतीश कुमार थे, नीतीश कुमार हैं और नीतीश कुमार रहेंगे.

रामविलास पासवान ने कहा कि उन्‍होंने यह बात कह दी है. इससे पहले चिराग पासवान भी अपना रुख स्‍पष्‍ट कर चुके हैं. एलजेपी की राय नीतीश कुमार ही हैं. पासवान ने एक अख़बार में दिए अपने बयान पर कहा कि बीजेपी की लाइन (नीतीश के सीएम फेस) अब तक साफ़ है, लेकिन भविष्‍य में इस पर भाजपा का रुख क्‍या होगा, इसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते हैं. पासवान के इस बयान से साफ हो गया है कि अगले साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोजपा नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू का समर्थन करेगी.

गिरिराज जता चुके हैं नाराजगी



इससे पहले बिहार और केंद्र में बीजेपी की सहयोगी जेडीयू पर गिरिराज सिंह ने हमला बोला था. पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने NRC और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर नीतीश सरकार का केंद्र को सपोर्ट न मिलने पर इशारों ही इशारों में नाराजगी जाहिर की थी. बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि देश हित के मुद्दे जैसे आर्टिकल-370, तीन तलाक और NRC पर साथ न मिलने पर बिहार के लोगों को तकलीफ होती है.

 गिरिराज ने लिखा, 'बिहार NDA पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है. अभी बिहार में तीन महीने पहले हमने मोदी जी के चेहरे पर 40 में से 39 सीटें जीतीं. अभी नीतीश जी बिहार में NDA की तरफ़ से मुख्यमंत्री हैं. बिहार के लोगों को कभी-कभी देशहित के मुद्दे जैसे अनुच्‍छेद 370, तीन तलाक़ और NRC पर अलग राय से तकलीफ़ होती है.'

ये भी पढ़ें- होटल की लिफ्ट में एक घंटे तक फंसे रहे 10 लोग, बमुश्किल बचाई जा सकी जान

ये भी पढ़ें- 'नीतीश 14 सालों से बिहार के CM और गृह मंत्री फिर भी बेखौफ हैं अपराधी'

इनपुट- अमितेश कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज