बिहार: अंतिम सफर पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

सीएम नीतीश कुमार ने दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्‍मान के साथ करने की घोषणा की है.

News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 3:58 PM IST
बिहार: अंतिम सफर पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
अंतिम यात्रा पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 3:58 PM IST
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई व समस्‍तीपुर के लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद रामचंद्र पासवान की अंतिम यात्रा निकल गई है. उन्हें पटना के दीघा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी. शव यात्रा निकलने से पहले सीएम नीतीश कुमार समेत प्रदेश के कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि रविवार को दिल्‍ली में उनका निधन हो गया था.

इससे पहले उनका पार्थिव शरीर पटना लाया गया. एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बीच शव को लोजपा कार्यालय लाया गया. यहां बिहार के कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अतिरिक्त उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले, उपेंद्र कुशवाहा समेत कई बड़े नेताओं ने लोजपा कार्यालय जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार
बता दें कि रविवार को ही सीएम नीतीश कुमार ने दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्‍मान के साथ करने की घोषणा की है. अंतिम यात्ररा में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, सांसद पशुपति कुमार पारस और चिराग़ पासवान समेत परिवार के दूसरे सदस्य भी साथ हैं.

अंतिम दर्शन के लिए पार्टी कार्यालय में रखा गया था शव
पार्थिव शरीप पटना लाए जाने के बाद लोजपा के प्रदेश कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. वहां से दीघाघाट के लिए शवयात्र निकली.

रविवार को हुआ पासवान का निधन
Loading...

बता दें कि रामचंद्र पासवान का रविवार को नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया था. वे 57 वर्ष के थे. 11 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था. रविवार दोपहर एक बजकर 24 मिनट में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-


हवाई मार्ग से भी पहुंचाएं राहत सामग्री, LJP सांसद रामचंद्र पासवान का निधन




आजम-ओवैसी पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...