तेजप्रताप के तलाक के बारे में पूछे गए सवाल पर भड़के रामगोपाल, दिया ये जवाब

जब मीडिला वालों ने रामगोपाल यादव से उनके समधि ( लालू प्रसाद यादव) के आवास पर जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके पास समय नहीं है.

News18 Bihar
Updated: November 29, 2018, 4:06 PM IST
News18 Bihar
Updated: November 29, 2018, 4:06 PM IST
समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद रामगोपाल यादव ने गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना का दौरा किया. इस दौरान पत्रकारों ने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक मामले में उनसे सवाल किया. सवाल सुनते ही सपा नेता पत्रकारों पर भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों को मूर्ख तक कह डाला.

जब मीडिला वालों ने रामगोपाल यादव से उनके समधि (लालू प्रसाद यादव) के आवास पर जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके पास समय नहीं है. क्योंकि वे नालंदा जा रहे हैं. इसके बाद जैसे ही तेजप्रताप यादव के तलाक मामले पर मध्यस्थता करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने पत्रकारों को मूर्ख तक कह दिया.

बता दें कि तलाक की अर्जी को लेकर होने वाली सुनवाई के लिए तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना सिविल कोर्ट पहुंचे. तेजप्रताप 27 दिन बाद पटना पहुंचे है. उनका लुक काफी बदला-बदला सा दिख रहा था. भारी सुरक्षा के बीच अपने समर्थकों के साथ कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने मीडिया से कोई बात नहीं कि और करीब 15 मिनट तक कोर्ट में रहे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: चोरों ने नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चोरी करने के लिए तोड़ा ताला

इससे पहले तेजप्रताप का पक्ष रखने वाले वकील ने कहा है कि मेरी पूरी कोशिश है कि इस शादी को बचा ली जाए. दिल्ली से पटना पहुंचे तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने गुरुवार को कोर्ट कैंपस में कहा कि ये मुद्दा नन पॉलिटिकल है. ऐसे में पूरी कोशिश है कि शादी बचाई जाए.

ये भी पढ़ें- जेडीयू विधायक के रंगदारी मांगने का मामला विधानमंडल में गूंजा, दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित
First published: November 29, 2018, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...