Patna News: नाबालिग मंदबुद्धि बच्ची से रेप, आरोपी थाने का पूर्व ड्राइवर, तलाश जारी

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पटना (Patna) में एक मंदबुद्धि नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपी  की तलाश कर रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 20, 2021, 10:13 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किया गया है. मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया इलाके का है. यहां एक मंदबुद्धि नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) की सनसनीखेज घटना सामने आई है. घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं जक्कनपुर थाने का पूर्व का ड्राइवर है. फिलहाल पुलिस ने इस रेप की घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

पुलिस ने आनन-फानन में  पीड़िता का मेडिकल भी करा लिया है. पीड़िता की मां का कहना है कि वह सड़क किनारे फेरी लगाती है. वह अपने काम से घर घर लौटी तब पड़ोसियों ने उसे इस घटना की जानकारी दी. फिर मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

पीड़िता की मां ने न्यूज़ 18 को बताया कि आरोपी सूरज फिलहाल ऑटो चलाता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब आरोपी ने मंदबुद्धि नाबालिग को कमरे में बंद किया तब वह काफी चिल्ला रही थी, जब लोगों ने इसका विरोध किया तब वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल सिटी एसपी ने जक्कनपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.  फिलहाल थाने के एक पूर्व स्टाफ द्वारा किए गए इस कुकृत्य को लेकर इलाके के लोगों में रोष है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज