लाइव टीवी

बच्ची से रेप करने के बाद बार-बार लोकेशन बदल रहा था आरोपी, 5 घंटे के अंदर हुआ गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: October 24, 2019, 12:18 PM IST
बच्ची से रेप करने के बाद बार-बार लोकेशन बदल रहा था आरोपी, 5 घंटे के अंदर हुआ गिरफ्तार
पटना जिले में युवक ने 8 साल की बच्ची से किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि बच्ची से रेप (Rape) करने के बाद आरोपी युवक अपना लोकेश लगातार बदल रहा था. लेकिन बेगूसराय (Begusarai) जाते समय पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना ( Patna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बच्ची के साथ रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खास बात यह है कि पुलिस ने पांच घंटे के अंदर ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची की उम्र 8 साल बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मरांची थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रामफल कुमार को पुलिस ने पांच घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया. सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि मासूम बच्ची को पड़ोस के ही एक युवक ने हवस का शिकार बनाया है. आरोपी रामफल कुमार को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कई थानों की पुलिस कर रही थी तलाश
जानकारी के मुताबिक, आरोपी रामफल कुमार को गिरफ्तार करने के लिए एएसपी ने मोकामा, हाथीदह, मरांची और पचमहला थानाध्यक्षों को जिम्दारी दी थी. इसके बाद सभी थाने की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्रों में रामफल कुमार की तलाशी की. कहा जा रहा है कि पुलिस ने रामफल कुमार को पांच घंटे के अंदर ही बेगूसराय भागने की सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टेंपो, बस और ट्रेन से इधर-उधर सफर कर रहा था. वह बार-बार अपना लोकेशन बदल रहा था. हालांकि, उसकी चालांकी काम नहीं आई और पुलिस की सतर्कता के चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा.

रिपोर्ट- अनिरुद्ध

ये भी पढ़ें- 

रेत माफिया ने पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी गंभीर रूप से घायल
Loading...

सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले दो जवान गिरफ्तार, सरगना की तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...