अपना शहर चुनें

States

बिहार के 'शराबी' चूहे अब निकले 'jewel thief', पटना के शोरूम से उड़ाए करोड़ों के हीरे

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. फुटेज में चौंकने वाली तस्वीर सामने आई.

  • Share this:
बिहार में चूहे इन दिनों लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. बात चाहे सरकारी शराब गटकने की हो या फिर बांध तोड़ने की चूहों की चर्चा चहुंओर होती है. अब ताजा मामला हाई प्रोफाइल चोरी का है, जिसके आरोपी या यूं कहें गुनाहगार भी चूहे ही बने हैं. दरअसल पटना के एक बड़े ज्वैलरी शॉप से चूहों की इस करतूत की खबर निकल कर सामने आई है.

ज्वैलरी शॉप में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुकान के स्टॉक से हीरों की ज्वैलरी गायब मिली. दुकान के मालिक को अपने कर्मचारियों पर शक हुआ लेकिन सभी ने अपने आप को बेगुनाह बताया. इसके बाद पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. फुटेज में चौंकने वाली तस्वीर सामने आई.

ये भी पढ़ें- बच्चे को कार से कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया मासूम का शव



सीसीटीवी फुटेज में 'ज्वैल थीफ' चूहे निकले. दुकान के किसी छोर से अंदर आए चूहे सीसीटीवी में हीरे की ज्वैलरी उड़ाते पकड़े गए. चूहे बड़ी आसानी से ज्वैलरी के पॉकेट को अपने मुंह में दबा कर ले जाते दिखे और इसकी भनक किसी को नहीं लगती. पता चला कि हीरे चुराने के बाद चूहा दुकान की फॉल्स सीलिंग में जा घुसा है, जिस कारण हीरा नहीं मिल सका है. दुकान मालिक के मुताबिक हीरे की खोज जारी है. ये पूरा खेल दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.
ये भी पढ़ें- बिहार में 'कातिल' बनी पुलिस! जुर्म कबूलने के लिए इतना पीटा कि 2 अपराधियों ने तोड़ दिया दम

वैसे बिहार में चूहों को लेकर कोई ये पहला मामला नहीं है, जिसने सुर्खियां बटोरी हो. इससे पहले भी बिहार में चूहे बांध तोड़ने से लेकर सरकारी फाइल खाने और शराब गटकने के लिए बदनाम हो चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज