होम /न्यूज /बिहार /रविशंकर प्रसाद ने बताया, बंगाल में मोदी और शाह को आखिर क्यों नहीं रैली करने दे रहीं ममता

रविशंकर प्रसाद ने बताया, बंगाल में मोदी और शाह को आखिर क्यों नहीं रैली करने दे रहीं ममता

रविशंकर ने कहा कि आज ममता की पोल खुल चुकी है. उनके ही पुलिस पदाधिकारियों ने खुलासा किया है कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नह ...अधिक पढ़ें

    केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बार फिर से ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर पार्टी के तमाम नेताओं से बेहद डरी हुई हैं. यही कारण है कि वो पश्चिम बंगाल में बीजेपी को सभा नहीं करने दे रही हैं. इस दौरान रविशंकर ने कहा कि मामता बनर्जी ने कोलकाता हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट को अपने झूठे हलफनामों के जरिये गुमराह भी कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि ममता का ऐसा मानना है कि अगर बीजेपी बंगाल में कहीं भी सभा करेगी तो वहां साम्प्रदायिक उन्माद फैल जायेगा.

    एक नीजी चैनल के स्टिंग का हवाला देते हुए रविशंकर ने कहा कि आज ममता की पोल खुल चुकी है. उनके ही पुलिस पदाधिकारियों ने खुलासा किया है कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं थी कि बीजेपी के सभा होने से समाज में तनाव फैल जाएगा. इस खुलासे को लेकर रविशंकर ने कहा कि यह बीजेपी की नैतिक जीत है और अब इसको बीजेपी जनजन तक पहुंचायेगी.

    उन्होंने कहा की बेजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथा सिंह और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को ममता सरकार ने काफी देर बात लैंड करने की अनुमति दी थी. इससे पहले उन्होंने बीजेपी की रथ यात्रा पर भी रोक लगा दी थी. रविशंकर ने कहा कि पुलिस अधिकारी के बयान से सारा फंडा फूट गया है. उन्होंने कहा कि सरकार के दबाव के चलते हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई थी. रविशंकर की माने तो अब ममता बेनकाब हो गई है. पश्चिम बंगाल में जिसे तरह से पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुट रही है उससे लग रहा है कि अब प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है.

    रिपोर्ट- अमित कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा



    Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


    परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

    'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Bihar News, Mamata Bannerjee, Narendra modi, PATNA NEWS, Ravishankar prasad

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें