लाइव टीवी

बदरुद्दीन अजमल के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, बोले- ये PM को गाली है

News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 5:56 PM IST
बदरुद्दीन अजमल के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, बोले- ये PM को गाली है
बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने अभद्र टिप्पणी की है. यह पीएम मोदी को गाली देने के समान है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता और असम से सांसद बदरुद्दीन अजमल के उस बयान की तीखी भर्त्सना की है, जिसमें उन्होंने चुनाव के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को देश से बाहर भेजने और चाय-पकौड़ा बेचने की बात कही है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने अभद्र टिप्पणी की है. यह पीएम मोदी को गाली देने के समान है. ये शर्मनाक बयान पीएम का अपमान है. कांग्रेस और राहुल गांधी के कहने पर इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. चुनाव में देश की जनता सबक सिखाएगी.

बताते चलें कि बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. अजमल का कहना है कि इस बार के चुनाव में पीएम मोदी महागठबंधन से बुरी तरह हारेंगे. बदरुद्दीन अजमल ने ये भी कहा कि चुनाव के बाद मोदी को देश के बाहर भेज देंगे और चुनाव हारने के बाद पीएम मोदी चाय या पकौड़ा बेच रहे होंगे. उन्होंने चिरांग में मीडिया से बातचीत करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा, 'मोदी विरोधी जितने गठबंधन हैं, हम भी उसमें शामिल हैं. हम से मिलकर पीएम मोदी को चुनाव में हराएंगे.'
(इनपुट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें-AI

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के इस सीट पर इवीएम लूटने की हुई कोशिश, नहीं होगा दोबारा मतदान

लोकसभा चुनाव 2019: लालू यादव ने ट्वीट कर कहा- ये बड़के ठग है, बचकर रहना
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...