Home /News /bihar /

पटना में रविशंकर प्रसाद के विमान के हादसे की खबर, केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने किया खंडन

पटना में रविशंकर प्रसाद के विमान के हादसे की खबर, केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने किया खंडन

केंद्री. मंत्री रविशंकर प्रसाद सुरक्षित हैं. (फाइल फोटो)

केंद्री. मंत्री रविशंकर प्रसाद सुरक्षित हैं. (फाइल फोटो)

शनिवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) एक बड़े हादसे से बाल-बाल बच गए. पटना एयरपोर्ट पर विंग पार्किंग शेड से केंद्रीय मंत्री का विमान टकराया और दोनों ब्लेड टूट गए. हालांकि केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने हादसे से इनकार कर दिया है और एक ट्वीट किया है.

अधिक पढ़ें ...
    पटना. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) एक बड़े हादसे से बाल-बाल बच गए हैं. दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में आए केंद्रीय मंत्री का विमान पटना एयरपोर्ट पर विंग पार्किंग शेड से टकरा गया. इस दौरान विमान के दोनों ब्लेड टूट गए. इस दौरान विमान में रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडे (Mangal Pandey) दोनों बैठे थे. हालांकि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है. दोनों सुरक्षित हैं. हालांकि केंद्रीय मंत्री के दफ्तर ने हादसे की बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. एक ट्वीट के जरिए ऐसी खबर को गलत बताया है और कहा है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सुरक्षित हैं.

    केंद्रीय मंत्री  के ऑफिस से ये ट्वीट किया गया है. इसमें विमान हादसे की खबर को गलत बताया गया है.





    तो क्या ऐसे हुआ था हादसा!

    सूत्रों की मानें तो घटना शनिवार शाम को हुई जब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बिहार विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम से लौट रहे थे. पटना एयरपोर्ट पर लेंडिंग करने के दौरान उनके हेलिकॉप्टर के पंखा विंग पार्किंग शेड से अचानक टकरा गया और टूट गया. हालांकि हादसे को केंद्रीय मंत्री के ऑफिस ने नकार दिया है. बताया जाता है कि हादसे के दौरान बिहार के मंत्री भी उनके साथ थे. फिलहाल, दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

    बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन की तारीख समाप्त हो गई है. 19 अक्टूबर तक नाम वापस लिए जा सकते हैं. इस बीच पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है और प्रशासनिक स्तर पर इसकी तैयारियां जारी हैं. वहीं, विभिन्न दलों के नेताओं ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( चार विधानसभा क्षेत्रों में तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  सात चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

    Tags: Bihar assembly election 2020, Bihar Election 2020, CM Nitish Kumar, Plane, Ravishankar prasad

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर