'23 मई को दुनिया की कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से नहीं रोक सकती'
Patna News in Hindi

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व में देश आज सभी क्षेत्रों में चौमुखी विकास कर रहा है, जिसे विपक्ष नहीं पचा पा रहा है

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि 23 मई को दुनिया की कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोक नहीं सकती. रविशंकर ने कहा कि पूरे देश का अपार जनसमर्थन नरेंद्र मोदी के साथ है और लोकसभा चुनाव में एनडीए को लगभग 400 सीटें प्राप्त होंगी.

ये भी पढ़ें- बोले गिरिराज-बंगाल की जनता ममता बनर्जी को लगा रही 'थप्पड़'

पटना में प्रचार के दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराकर महागठबंधन दल के नेता आए दिन अनर्गल बयान दे रहे हैं. उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व में देश आज सभी क्षेत्रों में चौमुखी विकास कर रहा है जिसे विपक्ष नहीं पचा पा रहा है और इसी हताशा में आकर विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपशब्दों का प्रयोग कर रहा है.



ये भी पढ़ें- पटना की सड़कों पर शत्रुघ्न सिन्हा का रोड शो, निशाने पर मोदी
पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने सिटी का दौरा कर मेहंदीगंज के कस्बा में जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी के पक्ष में जबरदस्त हवा चल रही है. इस मौके पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. पटना साहिब सीट पर रविशंकर प्रसाद का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार और सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा से हो रहा है.

रिपोर्ट- मनोज कुमार सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज