अपना शहर चुनें

States

CM नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, आरसीपी सिंह का जवाब- अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (फाइल फोटो)
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) के पत्र लिखे जाने पर जेडीयू अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) कहा कि वे अपने माता पिता के कार्यकाल को देखें. कितने नरसंहार हुए.अब यह सब कैसेट बजाना बन्द करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 6:19 PM IST
  • Share this:
धर्मेंद्र कुमार

पटना. दो दिन पहले बिहार में अपराध की ताबड़तोड़ घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को टारगेट करते हुए एक पत्र लिखा था. इसमें तेजस्वी ने लिखा कि प्रदेश में लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी, बलात्कार, अपहरण और हत्या की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. केंद्र सरकार की ओर से जारी अपराध के आंकड़े भी बिहार की कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति को दर्शाते हैं. अब इस मसले पर सीएम नीतीश के बचाव में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम चंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) पलटवार करते हुए कहा है कि वे अपने माता-पिता (लालू-राबड़ी शासनकाल) के कार्यकाल को देखें.

तेजस्वी यादव के पत्र लिखे जाने पर रामचंद्र कहा कि वे अपने माता पिता के कार्यकाल को देखें. कितने नरसंहार हुए. अब यह सब कैसेट बजना बन्द करना चाहिए. बोर्ड की डिग्री नहीं तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है. किससे चिट्ठी लिखवा रहे हैं. यदि उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर सुझाव दें. हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेंगी. निर्देश नहीं दें.




आरसीपी सिंह ने कहा कि विधि व्यवस्था का हाल सीएम नीतीश कुमार देख रहे हैं. किसी की हत्या दुःखद है, यह नहीं होना चाहिए. बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है. औसत से नीचे है. सुधार पर काम हो रहे हैं. हमलोग पुलिसकर्मी पर भरोसा करते हैं. बिहार में हर मामले का उद्भेदन हुआ है. पुलिस काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज