कांग्रेस- RJD बोली, BJP मंत्री को बर्खास्त करें नीतीश, क्षेत्र में चलना हो जाएगा मुश्किल

प्रेमचंद मिश्रा

प्रेमचंद मिश्रा

आपको बता दें कि बीजेपी नेता ने गुरुवार को प्रियंका गांधी को नौसिखुआ करार देते हुए तंज कसते हुए कहा था कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता.

  • Share this:

बिहार में नीतीश सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा के प्रियंका गांधी पर दिए गए विवादित बयान पर बिहार की राजनीति गरम हो गई है. कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस ने जहां बीजेपी को महिला विरोधी बताया है वहीं इनके नेताओं को विकृत मानसिकता वाला करार दिया है. कांग्रेस और आरजेडी ने नीतीश कुमार से मांग की है कि उन्हें मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करें.

आपको बता दें कि बीजेपी नेता ने गुरुवार को प्रियंका गांधी को नौसिखुआ करार देते हुए तंज कसते हुए कहा था कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता.  इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि महिला विरोधी बयान बीजेपी के लोग ही दे सकते हैं,  विनोद नारायण झा कभी कांग्रेस के पेड स्टाफ थे. भूतपूर्व मंत्री राजीव गांधी ने पेड स्टाफ रखा था. आज उन्हीं की बेटी के बारे में बोलते शर्म नहीं आती.

ये भी पढ़ें-  BJP मंत्री का बेतुका बयान, 'प्रियंका गांधी 'नौसिखुआ', सुंदर चेहरे पर नहीं मिलता वोट'



कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से  विनोद नारायण झा को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीतीश कुमार विनोद नारायण झा की अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ा दे वरना क्षेत्र में घूमना मुश्किल हो जाएगा. हम उनका हर जगह विरोध करेंगे.
ये भी पढ़ें- नवादा में फिर हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सुरक्षाबलों ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

वहीं आरजेडी नेता एजया यादव नेने कहा कि बीजेपी नेताओं के ऐसे बयानों से खून खौल जाता है, आखिर महिलाओ को क्या समझ रखा है बीजेपी ने. उन्होंने भी मांग की कि नीतीश कुमार उन्हें तत्काल बर्खास्त करें. उन्होंने बीजेपी के महिला विधायकों को आगाह करते हुए कहा कि ऐसे विधायकों से बचें. वे कभी भी 'मी टू' के चक्कर में आ सकती हैं.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-  बिहार DGP का आदेश, 3 साल से जमे अफसरों का 10 फरवरी तक हो तबादला

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज