लाइव टीवी

छलका शरद यादव का दर्द! बोले- गठबंधन के साथियों के साथ लेंगे फैसला, RLSP ने कह दी ये बात
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 13, 2020, 3:57 PM IST
छलका शरद यादव का दर्द! बोले- गठबंधन के साथियों के साथ लेंगे फैसला, RLSP ने कह दी ये बात
शरद यादव ने बताया कि उन्होंने लालू यादव से भी मुलाकात की है. (फाइल फोटो)

शरद यादव ने आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले फ़ैसले और जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी (Jeetan Ram Manjhi, Upendra Kushwaha and Mukesh Sahni) को साथ लेने पर कहा कि इन सभी मुद्दों पर चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा.

  • Share this:
पटना. राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) में टिकट बंटवारे को लेकर जहां एनडीए (NDA) में सब शांति-शांति है, वहीं महागठबंधन में किचकिच जारी है. इसको लेकर अलायंस में गहरा असंतोष सामने आ रहा है. शरद यादव (Sharad Yadav ) का बड़ा बयान आया है. शरद यादव ने तेवर दिखाते हुए कहा कि इस महीने मैं जाऊंगा और  साथियों से चर्चा करने के बाद कोई फैसला करेंगे.

बस चर्चा की बात ही दोहराई
उन्होंने ये भी कहा कि महागठबंधन की सेहत के बारे में सहयोगियों से चर्चा के बाद कोई फैसला लिया जाएगा. उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले फैसले और जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी (Jeetan Ram Manjhi, Upendra Kushwaha and Mukesh Sahni) को साथ लेने पर कहा कि इन सभी मुद्दों पर चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा.

अभी मैं राज्यसभा में हूं



अपनी राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं होने पर कहा कि हम रांची गए थे और वहां लालू जी से  स्वास्थ्य के मुद्दे पर चर्चा हुई थी. राजनीतिक चर्चा भी हुई थी. लोग अनुमान लगाते रहते हैं. मैं राज्यसभा में अभी हूं. हमारी राज्यसभा सीट का केस चल रहा है.



आरएलएसपी ने कहा धोखा हुआ
वहीं, महागठबंधन में राज्यसभा चुनाव को लेकर किचकिच कर कांग्रेस नाराज बताई जा रही है. इस बीच आरएलएसपी ने आरजेडी पर धोखा देने का आरोप लगाया है. पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में किसने किसको धोखा दिया सबको पता है.

नहीं तो सीएम बन जाएंगे नीतीश कुमार
माधव आनंद ने यह भी कहा कि महागठबंधन में  All is well नहीं है. कुछ पार्टियां चाहती हैं कि गठबंधन में रहें. कुछ पार्टियों को गठबंधन नाम से मतलब नहीं है. जल्द से जल्द ले लें निर्णय नहीं तो किस्मत के धनी हैं नीतीश कुमार, 2020  में फिर से मुख्यमंत्री बन जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः भूमिहार उम्मीदवार को क्‍यों दिया राज्यसभा का टिकट? तेजस्वी ने किया खुलासा


Inside Story: लालू की खास रणनीति! फैसल अली तो बहाना था, AD की एंट्री करानी थी

 
First published: March 13, 2020, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading