CM नीतीश कुमार के लिए राहत की खबर! भतीजी की कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई  (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई (फाइल फोटो)

बिहार में एक बार फिर कोरोना (Corona) विस्फोट हुआ है. बुधवार को एक साथ 749 नये मरीज मिलने के साथ ही सूबे में कुल संक्रमितों की संख्या 13274 पहुंच गई.

  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की भतीजी की कोविड- 19 (Covid-19)  रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मिली  जानकारी जानकारी के अनुसार वह एसिम्प्टोमेटिक थीं और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आने के बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया था. अब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मुख्यमंत्री की भतीजी डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अब होम क्वारंटाइन में रहेंगी. बता दें कि सीएम की भतीजी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में सीएम हाउस में डॉक्टरों की तैनाती कर दी गई थी. हालांकि बाद में ये वापस ले लिया गया था.

बता दें कि बिहार में एक बार फिर कोरोना (Corona) विस्फोट हुआ है. बुधवार को एक साथ 749 नये मरीज मिलने के साथ ही सूबे में कुल संक्रमितों की संख्या 13274 पहुंच गई. इस बीच कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर से राजधानी स्थित सचिवालय के सभी कार्यालयों में आम आदमी की प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सबसे अधिक 235 मरीज पटना में मिले हैं. इसके अलावा बेगूसराय में 67, भागलपुर में 50, गोपालगंज में 61, नवादा में 36 और सीवान में 20 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

बिहार में बुधवार को 37 जिलों में कोरोना मरीज मिले हैं. सरकार के मुताबिक राज्य में अभी तक 9338 लोग कोरोनावायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. हालांकि कोरोना से अभी तक 106 लोगों की मौत भी हो चुकी है. दूसरी ओर बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए पटना में 16 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. वहीं भागलपुर में गुरुवार से चार दिनों का लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. जबकि नवादा में भी 12 जुलाई से तीन दिनों के लिए लॉकडाउन लागू किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज