कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना देश के लिए वरदान: नित्यानंद राय

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 6:03 PM IST
कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना देश के लिए वरदान: नित्यानंद राय
संगठन चुनाव को लेकर सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में नित्यानंद राय

बुधवार को बिहार बीजेपी के मुख्यालय में संगठन चुनाव को लेकर जिला चुनाव अधिकारियों की कार्यशाला एवं सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक हुई.

  • Share this:
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री (Minister of State for Home affairs) और बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कि इसे हटाया जाना देश के लिए वरदान साबित होगा.

बिहार में विपक्षियों का होगा सूपड़ा साफ
बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance) नाम की कोई चीज नहीं है. साल 2020 में एनडीए (NDA) प्रचंड जीत हासिल कर फिर से सरकार बनाने जा रही है. एनडीए इस बार साल 2010 से भी ज्यादा सीटें जीतकर बिहार में विपक्षियों का सूपड़ा साफ कर देगी.

इससे पहले, बुधवार को बिहार बीजेपी के मुख्यालय में संगठन चुनाव को लेकर जिला चुनाव अधिकारियों की कार्यशाला एवं सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक हुई. इस बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता, जिलाध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी, जिला सदस्यता प्रमुख आदि ने भाग लिया.

इस बैठक में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहिर, नित्यानंद राय और प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र भी मौजूद थे.

विजय कुमार यादव के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता
बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में दवा विक्रेता संघ और केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन से जुड़े लोगों के साथ सामाजिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. बिहार बीजेपी मुख्यालय में आयोजित इस सदस्यता ग्रहण समारोह में नवजीवन दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष विजय कुमार यादव, सचिव अनिल कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष विवेक हर्ष, कार्यकारिणी सदस्य रवि कुमार गुप्ता, संतोष कुमार और पटना केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संतोष सहित 300 से ज्याद लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.
Loading...

(इनपुट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...