लाइव टीवी

पटना में दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा की हत्या, छह गोलियां मार शरीर को किया छलनी
Patna News in Hindi

Manoj Sinha | News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 2:35 PM IST
पटना में दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा की हत्या, छह गोलियां मार शरीर को किया छलनी
पटना में रिटायर्ड दारोगा की हत्या के बाद शोकाकुल परिजन

पटना में हुई इस हत्या (Murder in Patna) के बारे में गांव के लोगों ने बताया कि गांव में 6 माह पूर्व आरोपी सुरेश सिंह के पुत्र की हत्या हो गई थी, जिस मामले में दारोगा (SI) सुनील सिंह उर्फ सिद्धि सिंह भी आरोपी बनाए गए थे.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्या (Murder In Patna) की घटना को अंजाम दिया है. जिले के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के नूरुद्दीनपुर मुसहरी टोला गांव के समीप मंगलवार की सुबह सरेआम एक रिटायर्ड दारोगा (Retired Sub-Inspector) की हत्या कर दी गई. आपसी रंजिश में हथियारबंद अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा सुनील सिंह उर्फ सिद्धि सिंह को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया.

छह गोलियां लगने से मौके पर हुई मौत

अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा सुनील सिंह को एक के बाद एक कर छह गोलियां दागी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों और ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.



2 महीने पहले ही हुए थे रिटायर



हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. बताया जाता है कि नूरुद्दीनपुर गांव निवासी रिटायर्ड दरोगा सुनील सिर्फ उर्फ सिद्धि सिंह जो हाल ही में 2 माह पूर्व रांची के बरियातू थाने से दारोगा पद से सेवानिवृत्त हुए थे, पशु का चारा लाने बाजार जा रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए गांव के ही सुरेश सिंह और उनके समर्थकों ने उनपर अचानक से हमला बोल दिया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

हत्याकांड के थे आरोपी

इस दौरान अपराधियों ने रिटायर्ड दरोगा को गोलियों से भून डाला, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि गांव में 6 माह पूर्व आरोपी सुरेश सिंह के पुत्र की हत्या हो गई थी, जिस मामले में दारोगा सुनील सिंह उर्फ सिद्धि सिंह भी आरोपी बनाए गए थे. इसी आक्रोश में सुरेश सिंह और उनके समर्थकों ने रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर दी है. हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर मृतक के परिजनों ने बताया कि उस हत्या मामले से सुनील सिंह का कुछ भी लेना देना नहीं था. परिजनों का कहना था कि एक साजिश के तहत उन्हें उस मामले में फंसा दिया गया था.

गांव में तनाव

पूरे मामले में पूछे जाने पर गांव के चौकीदार सह घटना के प्रत्यक्षदर्शी लालसे सिंह ने बताया कि 6 माह पूर्व हुए हत्या मामले के आक्रोश में ही रिटायर्ड दरोगा सुनील सिंह उर्फ सिद्धि सिंह की हत्या की गई है. रिटायर्ड दारोगा के परिजनों ने सुरेश सिंह और उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप दोहराते हुए पुलिस प्रशासन से उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. घटना के बाद फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- बंद कमरे में गुपचुप मिले मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी, राजद-कांग्रेस को नहीं मिला न्योता

ये भी पढ़ें- बिहार में भी दिखेगा चक्रवाती तूफान 'अम्फान' का असर, 72 घंटे का अलर्ट, आंधी-बारिश की चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading