लाइव टीवी

सुर्खियां: पुलिस हिरासत में दो लोगों की मौत, बक्सर पावर प्लांट को मिली कैबिनेट की मंजूरी

News18 Bihar
Updated: March 8, 2019, 8:59 AM IST
सुर्खियां: पुलिस हिरासत में दो लोगों की मौत, बक्सर पावर प्लांट को मिली कैबिनेट की मंजूरी
सांकेतिक चित्र

प्रभात खबर ने आरक्षण रोस्टर संबंधी खबर को लीड बनाते हुए लिखा है, मोदी सरकार ने खारिज किया 13 प्वाइंट रोस्टर, शैक्षणिक संस्थानों में 200 प्वाइंट रोस्टर फिर से लागू.

  • Share this:
बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस कस्टडी में दो लोगों की मौत और बक्सर में थर्मल प्लांट को कैबिनेट से मिली मंजूरी को बिहार के सभी समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है. बिहार के सीतामढ़ी में दो अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद इतनी पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई.

दैनिक जागरण ने इस खबर को हिरासत में मौत, 8 पुलिसकर्मियों पर गाज शीर्षक से छापा है. जागरण ने पहले पन्ने पर बक्सर थर्मल पावर प्लांट की मंजूरी को शीर्षक बक्सर में 1320 मेगावाट की थर्मल पावर परियोजना को मिली मंजूरी शीर्षक से छापा है.

ये भी पढ़ें- बिहार में 'कातिल' बनी पुलिस! जुर्म कबूलने के लिए इतना पीटा कि 2 अपराधियों ने तोड़ दिया दम

प्रभात खबर ने आरक्षण रोस्टर संबंधी खबर को लीड बनाते हुए लिखा है, मोदी सरकार ने खारिज किया 13 प्वाइंट रोस्टर, शैक्षणिक संस्थानों में 200 प्वाइंट रोस्टर फिर से लागू. प्रभात खबर ने थर्मल प्लांट परियोजना की मंजूरी वाली खबर को शीर्षक चौसा थर्मल पावर को मिली मंजूरी शीर्षक से छापा है.

ये भी पढ़ें- बिहार के 'शराबी' चूहे अब निकले 'jewel thief', पटना के शोरूम से उड़ाए करोड़ों के हीरे

हिन्दुस्तान ने पावर प्लांट की खबर को शीर्षक बक्सर में दो विद्युत परियोजनाएं मंजूर शीर्षक से छापा है. हिन्दुस्तान ने सीएम नीतीश कुमार के शहीद परिवारों से मिलने की खबर को पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है- शहीदों के परिजनों को हर संभव सुविधा देगी सरकार - मुख्यमंत्री

इन खबरों के अलावा सभी समाचारपत्रों ने जम्मू में हुए आतंकी हमले और आरक्षण रोस्टर संबंधी खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...