SSR Death Case: 8 जून को सुशांत से मारपीट के बाद रिया ने ब्लॉक कर दिया था उसका नंबर !
Patna News in Hindi

SSR Death Case: 8 जून को सुशांत से मारपीट के बाद रिया ने ब्लॉक कर दिया था उसका नंबर !
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

SSR Death Case: पिछले दिनाें सुशांत के माेबाइल का सीडीआर भी आया था. इसमें 8 जून से 14 जून काे सुशांत की माैत तक दाेनाें के बीच बातचीत नहीं हुई थी. दाेनाें के बीच वाटसएप चैट या एसएमएस भी नहीं हुआ था

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत डेथ (Sushant Singh Rajput Death Case) मिस्ट्री में एक और खुलासा हुआ है. इस बार इस चर्चित केस में खुलासा हुआ है कि 8 जून काे सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच मारपीट हुई थी. दाेनाें के बीच तीखी झड़प भी हुई थी जिसकी आवाज सुशांत के स्टाफ ने भी सुनी थी. सूत्राें के अनुसार मारपीट की वजह दाेनाें के परिवार काे लेकर हाेने की बात कही जा रही है. इस घटना के बाद ही रिया, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट से चली गई और सुशांत का माेबाइल नंबर तक ब्लाॅक कर दिया.

8 जून के बाद नहीं हुई थी कोई बात

मुंबई पुलिस ने बताया था कि दाेनाें के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ दिनाें पहले खुलासा किया था कि दाेनाें के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. पुलिस ने यह भी दावा किया था कि रिया भी डिप्रेशन में थी. रिया ने यह बात पूछताछ में मुंबई पुलिस काे बताई थी. रिया ने पुलिस काे सुशांत की बीमारी के बारे में भी जानकारी दी थी. सुशांत का जाे इलाज चल रहा था, उसका प्रिस्क्रिप्शन भी पुलिस काे रिया ने दिया था. सुशांत के माेबाइल के सीडीआर के अनुसार 8 जून से दाेनाें के बीच बात नहीं हुई थी.



8-14 जून के बीच सुशांत ने केवल बहन से की थी बात
पिछले दिनाें सुशांत के माेबाइल का सीडीआर भी आया था. इसमें 8 जून से 14 जून काे सुशांत की माैत तक दाेनाें के बीच बातचीत नहीं हुई थी. दाेनाें के बीच वाटसएप चैट या एसएमएस भी नहीं हुआ था.  8 से 14 जून के बीच सुशांत ने सिर्फ दो आउटगोइंग कॉल लगाए थे और दोनों उनकी बहनों के थे. इस दौरान उनके कुल 9 इनकमिंग कॉल सुशांत के माेबाइल पर थे. रिया ने सुशांत से झगड़े की बात उनकी बहन काे बताया था. पटना पुलिस की टीम जांच करने के लिए जब मुंबई गई और सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की ताे उन्हाेंने कहा था कि रिया ने 8 जून काे सुशांत से झगड़े की बात कही थी.

बहन ने भी बताई थी रिया-सुशांत झगड़े की बात

मीतू ने पुलिस काे बताया था कि रिया ने 8 जून काे काॅल कर यह जानकारी दी थी. उसके बाद मीतू 8 जून काे ही सुशांत के पास चली गई और 12 जून काे वहां से अपने घर लाैट गईं. करीब 12 दिन पहले बिहार पुलिस से पूछताछ में सुशांत की बहन मीतू ने भी अपने भाई और रिया के बीच हुए झगड़े की बात कही थी. मीतू ने बताया था कि 8 जून को रिया ने उन्हें कॉल करके कहा था कि उनकी सुशांत से लड़ाई हो गई है. सुशांत की मौत के बाद भी रिया उनके फ्लैट पर नहीं गईं14 जून की दोपहर सुशांत अपने फ्लैट में पंखे से लटके हुए पाए गए थे पर रिया वहां नहीं पहुंची थीं.

अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थी रिया

रिपाेर्ट के मुताबिक रिया ने न सुशांत के परिवार के किसी सदस्य को फोन किया और न ही उनके घरेलू स्टाफ से संपर्क करने की कोशिश की. कूपर हॉस्पिटल में जहां सुशांत का पाेस्टमार्टम हुआ था वहां रिया गई थी. रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार से दूर रखा गया था. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में खुलासा किया था कि रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया गया था. उनके मुताबिक कोरोना के कारण अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी गई थी, उसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज