महागबंधन में दरार! RJD बोली- टीवी पर दिखने के लिए करते हैं बयानबाजी, कांग्रेस ने कहा- न करें अहंकार

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 12:18 PM IST
महागबंधन में दरार! RJD बोली- टीवी पर दिखने के लिए करते हैं बयानबाजी, कांग्रेस ने कहा- न करें अहंकार
भाई वीरेंद्र ने जीतन राम मांझी और कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये लोग टीवी पर दिखने के लिए बयानबाजी करते हैं.

भाई वीरेंद्र ने व्यंग्य भरे लहजे में कहा कि ये लोग टीवी पर अपने आप को दिखाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. इससे परहेज करना चाहिए .

  • Share this:
बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance) के भीतर 'ऑल इज वेल' नहीं है. इस बात की तस्दीक सोमवार को तब हुई जब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitanram Manjhi)ने  तेजस्वी को अनुभवहीन करार दे दिया. वहीं मंगलवार को कांग्रेस ने भी यह साफ कर दिया कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेता नहीं है. इतना ही नहीं कांग्रेस ने यह भी कहा कि इस अलायंस का नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Sonia Gandhi and Rahul Gandhi) चुनेंगे. जाहिर है है अलायंस में शामिल दो बड़े दलों ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को महागठबंधन का नेता मानने से इनकार कर दिया है. अब इस मुद्दे पर आरजेडी भी मुखर हो गई है. पार्टी के विधायक भाई वीरेंद्र ने मांझी और कांग्रेस, दोनों पर निशाना साधा है.

न्यूज 18 ने जब भाई वीरेंद्र से सवाल किया कि क्या कांग्रेस और मांझी जैसे सहयोगी को तेजस्वी को नेता मानने के मसले पर क्या समझा पाएंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि वो  खुद समझ जाएंगे. हमारा वोट, हमारा जनधार उनको समझा देगा.

भाई वीरेंद्र ने व्यंग्य भरे लहजे में कहा कि ये लोग टीवी पर अपने आप को दिखाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. इससे परहेज करना चाहिए . उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि महागठबंधन मजबूत करने पर ध्यान देने की जरूरत है.

Mahagathbandhan
पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर बैठक करते हुए महागठबंधन के नेता


हालांकि आरजेडी के इस विरोध का कांग्रेस पर कोई असर नहीं हुआ है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने पलटवार करते हुे कहा कि  जनाधार का आकलन हम लोकसभा चुनाव के परिणाम से कर सकते हैं. सबको आकलन कर लेना चाहिए. किसी को भी अहंकार में रहने की जरूरत नहीं है.

Sadanand singh- Jitan Ram Manjhi
सदानंद सिंह और जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)


 
Loading...

उन्होंने कहा कि आरजेडी को एक भी सीट नहीं मिली  जबकि सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ी थी. कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली थी.  तेजस्वी के नेतृत्व पर कांग्रेस नेता ने कहा कि अभी नेतृत्व की बात कहांआती है.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...