Home /News /bihar /

हाईप्रोफाइल रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड में खुलासा: आरोपी ने मृतका से ही 4 लाख उधार लेकर हायर किया शूटर और करवा दी हत्या

हाईप्रोफाइल रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड में खुलासा: आरोपी ने मृतका से ही 4 लाख उधार लेकर हायर किया शूटर और करवा दी हत्या

गत 24 नवंबर को पटना के नौबतपुर में रिमझिम चतुर्वेदी की हत्या कर दी गई थी.

गत 24 नवंबर को पटना के नौबतपुर में रिमझिम चतुर्वेदी की हत्या कर दी गई थी.

Rimjhim Chaturvedi Murder Case: आरोपी रोहित रिमझिम चतुर्वेदी के झाड़-फूंक से अलग हटना चाहता था. इसलिए आरोपी ने रिमझिम चतुर्वेदी को जमीन दिखाने के बहाने नौबतपुर ले गया. वहां अपने साथियों के सहयोग से हायर किये गये दो शूटरों द्वारा उसकी हत्या करवा दी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना पुलिस ने रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि यह हत्या 4 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई गई. हत्या करवाने वाला रिमझिम चतुर्वेदी के जान पहचान का युवक रोहित था.

दरअसल डॉक्टर की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी पूनम नामक एक युवती को जानती थी. पूनम का बॉयफ्रेंड रोहित उसके माध्यम से रिमझिम चतुर्वेदी के संपर्क में आया. रोहित लगातार कुछ सालों से परेशान चल रहा था. उसकी परेशानी के बारे में पूनम ने रिमझिम चतुर्वेदी को जानकारी दी. रिमझिम चतुर्वेदी झाड़-फूंक भी किया करती थी. उसने दावा किया कि झाड़-फूंक के माध्यम से वह रोहित की परेशानियों को दूर कर देगी.

रोहित एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर काम कर रहा था और शुरुआती दौर में जब रिमझिम चतुर्वेदी ने उसके लिए झाड़-फूंक का काम करना शुरू किया तब रोहित को उससे कुछ फायदा महसूस हुआ. रिमझिम चतुर्वेदी ने रोहित को कहा कि वह सफलता के लिए चार अलग-अलग कलर का शर्ट खरीदें. उसके कहने पर रोहित ने चार अलग-अलग कलर के शर्ट खरीदे. एक मीटिंग में वह इन्हीं चार शर्ट में से एक शर्ट पहन कर गया और उसको उसकी मीटिंग सफल रही. उसे आर्थिक फायदा पहुंचा.

मुजफ्फरपुर के रहने वाले रोहित बाद में रिमझिम चतुर्वेदी के झाड़-फूंक से अलग हटना चाहता था. यह डॉक्टर की पत्नी को नापसंद था. इसी दौरान छुटकारा पाने के लिए युवक ने रिमझिम चतुर्वेदी को जमीन दिखाने के बहाने नौबतपुर ले जाने की योजना बनाई. अपने साथियों के सहयोग से दो शूटरों को हायर कर उसकी हत्या करवा दी.

हैरानी की बात ये है कि शूटरों को सुपारी के लिए दिए जाने वाले चार लाख रुपये रंजीत ने रिमझिम चतुर्वेदी से ही इंटरेस्ट पर उधार लिए थे. पुलिस ने सुपारी के पैसे और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिये. गत 24 नवंबर को पटना के नौबतपुर में रिमझिम की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर