Ram Vilas Paswan Death: बिहार के नेताओं ने किया याद, लालू प्रसाद यादव ने लिखा- आप जल्दी चले गए

लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को किया याद.
लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को किया याद.

Ram Vilas Paswan Death: 74 साल की उम्र केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया. अपने पिता के लिए बेटे चिराग पासवान ने एक इमोशनल ट्वीट किया तो वहीं राबड़ी देवी ने लिखा, आज हमारे घर चुल्हा नहीं जलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
पटना. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिल्ली में उन्होंने अंतिम सांस ली. मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर उनके बेटे चिराग पासवान ने एक इमोशनल ट्वीट किया. चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, पापा... अब आप इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. Miss you Papa...  पासवान पिछले कुछ समय से बीमार थे. 3 अक्टूबर को देर रात उनके दिल का ऑपरेशन भी किया गया था. दिल्ली के एक अस्पताल मे उनका इलाज चल रहा था. रामविलास पासवान के निधन के बाद बिहार के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने भी राम विलास पासवान को याद कर एक ट्वीट किया है.

लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, रामविलास भाई के असामयिक निधन का दुःखद समाचार सुन अति मर्माहत हूं. विगत 45 वर्षों का अटूट रिश्ता और उनके संग लड़ी तमाम सामाजिक, राजनीतिक लड़ाइयां आंखों में तैर रही है. आप जल्दी चले गए. इससे ज़्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं.

लालू प्रसाद यादव का ट्वीट
राबड़ी देवी ने ये ट्वीट किया हैराबड़ी देवी ने भी राम विलास पासवान के निधन  पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, रामविलास पासवान जी के निधन से बहुत दुःखी हूं. दशकों से उनके साथ पारिवारिक सम्बंध रहा. आज हमारे घर में चूल्हा नहीं जलेगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.सीएम नीतीश कुमार ने ये ट्वीट किया है




मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, केंद्रीय मंत्री एवं लोकप्रिय राजनेता राम विलास पासवान के निधन से मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुःख पहुंचा है. उनका निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. तो वहीं  केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने राम विलास पासवान के निधन को बिहार की राजनीति की अपूरणीय क्षति बताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज