SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई ने स्विच ऑफ किया फोन, फ्लैट से कहीं और हुए शिफ्ट
Patna News in Hindi

SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई ने स्विच ऑफ किया फोन, फ्लैट से कहीं और हुए शिफ्ट
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

पटना पुलिस (Patna Police) महेश को प्राइम विटनेस बना सकती है. इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई गई है. महेश ने पूछताछ में पटना पुलिस काे बताया है कि सुशांत के नहीं चाहने के बावजूद रिया और उसकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कई स्टाफ बदल दिए.

  • Share this:
पटना. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में अब  ईडी ने भी 15 कराेड़ के ट्रांजिक्शन के बाबत शुक्रवार काे केस दर्ज कर लिया. गुरुवार काे ही ईडी ने पटना पुलिस से राजीवनगर थाना (Rajeevnagar Police Station) में दर्ज केस की काॅपी मांगी थी. ईडी ने पीएमएलए के तहत केस दर्ज किया है. सुशांत के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने का केस दर्ज कराया था. आरोप है कि ये अकाउंट्स रिया, उसके भाई शोविक और उसकी मां के हैं. जांच में इस तरह की बात भी सामने आई है कि सुशांत और रिया ने एक साथ तीन स्टार्टअप में निवेश किया था. सूत्राें के अनुसार चार सदस्यीय टीम के मुंबई पहुंचने के बाद पटना से एक आईपीएस रैंक के अधिकारी और एक महिला अफसर भी मुंबई (Mumbai) जाने वाले हैं.

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शाेविक ने बंद किए माेबाइल
मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम की वजह से केस की मुख्य आराेपी रिया और उनके आराेपी भाई शाेविक चक्रवर्ती (Shaivik Chakraborty) ने अपने माेबाइल फोन बंद (Mobile Phone Off) कर दिए हैं. दाेनाें अपने फ्लैट से कहीं और शिफ्ट कर गए हैं. इधर, पटना पुलिस की टीम काे सुशांत और रिया के एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट के बारे में पता चला है. महेश शेट्टी को प्राइम विटनेस बनाने की तैयारी में है. पटना पुलिस केके सिंह द्वारा दर्ज केस में सुशांत के दाेस्त महेश शेट्टी का भी नाम है. दर्ज केस में इस बात का जिक्र हैं कि सुशांत फिल्मी दुनिया काे छाेड़कर केरल के कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती करने के लिए जमीन देखने के लिए महेश के साथ जाने वाले थे पर रिया ने मना कर दिया.

पटना पुलिस महेश को प्राइम विटनेस बना सकती है
सूत्राें के अनुसार, पटना पुलिस महेश को प्राइम विटनेस बना सकती है. इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई गई है. महेश ने पूछताछ में पटना पुलिस काे बताया है कि सुशांत के नहीं चाहने के बावजूद रिया और उसकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कई स्टाफ बदल दिए. इसमें वो बॉडीगार्ड भी शामिल था जो सुशांत के साथ हमेशा रहता था. यूपी का रहने वाले इस बाॅडीगार्ड काे रिया ने 22 मार्च काे हटा दिया. सुशांत का हालत यह हाे गई थी कि परिवार वालाें से बात करने के बाद रिया के खाैफ से वे माेबाइल काे रिसेट कर देते थे. ऐसा इसलिए कि रिया और उनकी मां काे सुशांत के परिवार वाले या किसी दाेस्त से बात करना गवारा नहीं था.



बिना सिक्योरिटी वाले इलाके में रिया ने चुना था फ्लैट
बांद्रा के काफेरी हाइटस के जिस फ्लैट में सुशांत थे, रिया ने उस फ्लैट में भूत-प्रेत की बात कहकर सुशांत काे दूसरे फ्लैट में शिफ्ट कर दिया था. नया फ्लैट माउंटब्लैक इलाके में था. महेश की वजह से पटना पुलिस उस बिजनेसमैन तक पहुंच गई है जिससे रिया ने संपर्क कर फ्लैट दिलाने के लिए बातचीत की थी. सूत्रों की मानें तो रिया को फ्लैट दिखाने वाले ने पुलिस को बताया कि जाे पहले फ्लैट दिखाया गया था, उसमें हाई सिक्योरिटी और स्विमिंग पुल समेत कई सुविधाएं थीं. जब रिया से फ्लैट के बारे में बात किया गया तब रिया ने कहा कि माउंटब्लैक में फ्लैट में मिल गया है. माउंटब्लैक इलाके में जहां रिया ने सुशांत का फ्लैट दिलाया वह एक बाॅलीवुड स्टार की सिक्योरिटी के नजिरये से ठीक नहीं था. पुलिस जांच का दायर बढ़ाते हुए अब यह सुराग लगाने में जुटी है कि क्या साेची-समझी साजिश के तहत ताे नहीं किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading