महंगाई के खिलाफ सड़क पर टमटम-तांगा लेकर उतरे RJD कार्यकर्ता, तेजस्वी यादव कर रहे अगुवाई

पटना की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते राजद के कार्यकर्ता

RJD Protest In Patna: पटना में पार्टी के विरोध-प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज से पार्लियामेंट का सत्र शुरू हुआ है. RJD पार्लियामेंट में भी महंगाई का विरोध कर रही है. हर चीज मंहगा हो गई है और लोग त्रस्त हैं.

  • Share this:
पटना. बढ़ती महंगाई के खिलाफ RJD सड़क पर उतरा है. पटना में राजद के कार्यकर्ता टमटम और टांगों के साथ सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेतहाशा महंगाई के खिलाफ इस प्रदर्शन की अगुआई कर रहे हैं. तेजस्वी का कहना है कि हम लोग सड़क से सदन तक प्रदर्शन कर रहे हैं. आज से पार्लियामेंट का सत्र शुरू हुआ है. RJD पार्लियामेंट में भी महंगाई का विरोध कर रही है. हर चीज मंहगा हो गई है और लोग त्रस्त हैं, इस दौरान तेजस्वी ने जनता दरबार कार्यक्रम पर भी सवाल उठाया है. तेजस्वी यादव का कहना है कि ये लोग नौटंकी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री का दरबार तो जनता के लिए हमेशा ही खुला होना चाहिए .

तेजस्वी ने कहा कि पीड़ित लोग क्या अब CM तक अपनी परेशनी बताने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएंगे और रजिस्ट्रेशन करवाकर मुख्यमंत्री से अपनी गुहार लगाएंगे.. ये कहां से उचित है. तेजस्वी ने बेतिया के शराबकांड को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि ये कैसी शराबबंदी है, जहां लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है.तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तो सत्ता पक्ष के लोग भी शराब पीते नजर आ रहे हैं.

महंगाई के खिलाफ राजद का सोमवार को पूरे बिहार में प्रदर्शन है. बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन होगा. है पटना में आरजेडी कार्यालय से मार्च निकलेगा जिसमें खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. पटना में इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.