लाइव टीवी

कांग्रेस और राजद ने बीजेपी से पूछा- क्‍या दो-दो जगहों से चुनाव लड़ने वाले आपके नेता डरपोक थे?
Amethi News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 1:55 PM IST
कांग्रेस और राजद ने बीजेपी से पूछा- क्‍या दो-दो जगहों से चुनाव लड़ने वाले आपके नेता डरपोक थे?
फाइल फोटो

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने राहुल गांधी के दो जगहों से चुनाव लड़ने की घोषणा पर बीजेपी की ओर से दिए गए बयान को मूर्खतापूर्ण बताया है.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो जगह से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद इस मसले पर राजनीति गरमा गई है. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस और राजद ने बीजेपी पर पलटवार किया है. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि दूसरों पर बोलने वाले पहले खुद अपनी गिरेबां में झांक लें. बीजेपी में तो दो जगहों से चुनाव लड़ने की परंपरा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी हों या फिर लालकृष्ण आडवाणी या फिर अटल बिहारी वाजपेयी सभी दो-दो जगहों से चुनाव लड़ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कल से शुरू होगा नीतीश कुमार का चुनावी दौरा, गया में पीएम के साथ साझा करेंगे मंच

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कुछ लोग राहुल गांधी के दो जगहों से चुनाव लड़ने को उनका डर बताते हैं, ऐसे में बीजेपी के लोग यह बताएं कि उनके सारे नेता डरपोक ही थे क्या जो दो-दो जगहों से चुनाव लड़े थे? मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने मूर्खता वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है. दरअसल, बीजेपी की जमीन खिसकने लगी है. नीतीश कुमार बीजेपी की मजबूरी हैं, उनके बदौलत पार्टी चुनाव जीतना चाहती है. अमित शाह को यह भी अंदाजा हो गया है कि नीतीश कुमार किसी भी समय अपना पाला बदल सकते है.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के निशाने पर राहुल गांधी, बोले- भाग्यशाली हैं कि रानी के पुत्र बनकर पैदा हुए

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि पीएम देश के लोगों को असली मुद्दों से भटकाने में लगे हैं और जो लोग राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर सवाल उठा रहे हैं वो पहले अपने गिरेबां में झांके. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 2014 के चुनाव में दो जगहों से लड़े थे.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर