जेडीयू-राजद की इफ्तार पार्टी आज, निगाहें उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी पर

अशोक चौधरी ने कहा कि जेडीयू हर साल रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करता रहा है. ये समय पाक रमजान का है, ऐसे में हमें सियासत की जगह इबादत पर ही ध्यान देना चाहिए.

Anand Amrit Raj | News18 Bihar
Updated: June 13, 2018, 5:19 PM IST
जेडीयू-राजद की इफ्तार पार्टी आज, निगाहें उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी पर
कार्यक्रम की जानकारी देते अशोक चौधरी
Anand Amrit Raj | News18 Bihar
Updated: June 13, 2018, 5:19 PM IST
रमज़ान के मौक़े पर बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियां इफ़्तार का आयोजन कर रही हैं. इस कड़ी में जेडीयू और राजद ने भी बुधवार को इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया है. बुधवार की शाम होने वाली जेडीयू की इफ्तार पार्टी पटना के हज भवन में होगी.

हज भवन में होने वाली इस इफ़्तार पार्टी के आयोजक हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर जेडीयू में आने वाले अशोक चौधरी हैं. इस सिलसिले में वो इफ्तार पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने हज भवन पहुंचे. उन्होंने कहा कि जेडीयू की इफ़्तार पार्टी में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को आने का निमंत्रण दिया गया है.

राजनीतिक दलों के निमंत्रण पर अशोक चौधरी ने उम्मीद जताई कि तमाम दलों के नेता इस मौक़े पर आएंगे. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि सभी दलों के नेताओं को बुलाया गया है. साथ ही हमारे एनडीए के सहयोगियों को भी इस इफ्तार पार्टी का न्योता भेजा गया है.

चौधरी ने कहा जेडीयू हर साल रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करता रहा है. उन्होंने कहा कि ये समय पाक रमजान का है, ऐसे में इस मौके पर हमें सियासत की जगह इबादत पर ही ध्यान देना चाहिए.

दूसरी तरफ राजद की इफ्तार पार्टी पर भी सबकी निगाहें हैं. जेडीयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी पटना पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
भावना कंठ के बाद बिहार की एक और बेटी उड़ायेगी फाइटर प्लेन
पटना एम्स में डॉक्टर के नाबालिग बेटे ने पिस्टल से गोली मारकर की खुदकुशी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर