नया पोस्टर लॉन्च कर तेजस्वी यादव ने कहा- पूछ रहा सारा बिहार, कहां छिपे हो नीतीश कुमार?
Patna News in Hindi

नया पोस्टर लॉन्च कर तेजस्वी यादव ने कहा- पूछ रहा सारा बिहार, कहां छिपे हो नीतीश कुमार?
पटना में राजद द्वारा लांच किया गया पोस्टर

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को पटना में कहा कि पूरे 100 दिन में मात्र 123000 जांच हुए हैं. अगर 100 दिन में CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) घर से बाहर नहीं निकले तो राष्ट्रीय जनता दल गांव-गांव में ढोल पिटवाएगी.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सोमवार को एक नया पोस्टर जारी किया और कहा कि बिहार के लोगों को सीएम नीतीश कुमार बताएं कि वह 90 दिनों तक कहां गायब रहे. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह पोस्टर हर जिले और ब्लॉक में लगाया जाएगा. नीतीश कुमार पिछले 90 दिनों से गायब हैं और उन्होंने कोरोना (COVID-19) को रोकने के लिए कोई कारगर उपाय नहीं किया है.

कोरोना की जांच में धीमी गति क्यों

तेजस्वी ने कहा कि पूरे 100 दिन में मात्र 123000 जांच हुई है. मुख्यमंत्री बताएं कि इतनी धीमी गति से कोरोना की जांच क्यों हो रही है. मुख्यमंत्री चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं लेकिन उनका बिहार की जनता पर कोई ध्यान नहीं है. बिहार में 10 करोड़ जनता है लेकिन उनकी कोई फिक्र नहीं है. 10 करोड़ से ज्यादा स्क्रीनिंग कराई गई है 400000 लोगों में लक्षण पाए गए हैं लेकिन उसकी भी जांच सरकार ने नहीं की है. तेजस्वी ने पूछा कि आखिक क्या मजबूरी मजबूरी है कि आप टेस्ट नहीं करा रहे हैं.



पास में है पीएमसीएच, जाकर हाल देखें सीएम
उन्होंने कहा कि 30 लाख से ज्यादा मजदूर बिहार पहुंच चुके हैं, लेकिन ना उन्हें रोजगार मिल रहा है ना ही उनका टेस्ट कराया गया है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के आवास के नजदीक में ही एनएमसीएच और पीएमसीएच है और उनको वहां जाकर वहां का व्यवस्था देखना चाहिए. तेजस्वी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी लाशों के ढ़ेर पर चुनाव कराना चाहती है.

100 दिन में नहीं निकले तो गांव-गांव बजेगा ढोल

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि ग्राउंड की हकीकत को ये दोनों पार्टियां नहीं समझ रही हैं. बिहार में सबसे धीमी गति से जांच चल रहा है. तेजस्वी यादव ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर 100 दिन में नीतीश कुमार घर से बाहर नहीं निकले तो राष्ट्रीय जनता दल गांव-गांव में ढोल पिटवाएगी. आरजेडी के लोग गांव-गांव में जाकर ढोल पीटेंगे. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार घर से बाहर नहीं निकले, अस्पतालों में नहीं गए, प्रवासी मजदूरों से नहीं मिले,  जमीन पर नहीं उतरे तो गांव-गांव जाकर आरजेडी कार्यक्रम करेगा.

 

ये भी पढ़ें- Bihar Live Update: सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने पटना से मुंबई रवाना हुआ परिवार

ये भी पढ़ें- सुशांत की मौत से टूट गए भाई, बोले- शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई जिंदगी, सबको रुलाकर चला गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज