CAA पर संग्राम: RJD कार्यकर्ताओं ने की मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट, ADG बोले- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी
Patna News in Hindi

CAA पर संग्राम: RJD कार्यकर्ताओं ने की मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट, ADG बोले- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी
बिहार बंद के दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह ट्रेन रोकी. (फाइल फोटो)

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने पटना में पार्टी कार्यालय से डाक बंगला क्रॉसिंग तक एक बड़े जुलूस के साथ मार्च किया जिससे व्यस्त फ्रेजर रोड तथा बेली रोड पर यातायात थम-सा गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 21, 2019, 11:28 PM IST
  • Share this:
पटना. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और प्रस्तावित एनआरसी (NRC) के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की ओर से बुलाए गए बिहार बंद (Bihar Bandh) के दौरान शनिवार को बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ हुई और रेल एवं सड़क यातायात बाधित रहा. बंद की आड़ में जमकर गुंडागर्दी हुई. पटना के डाकबंगला चौराहा पर बंद समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की और एक अखबार के कैमरामैन का सर फोड़ दिया. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

एडीजी मुख्यालय ने कहा- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

वहीं, मीडिया पर हमला करने का मामला गरमा गया है. राज्य पुलिस मुख्यालय ने मामले को गंभीरता से लिया है. मीडिया पर हमले को गंभीर बताते हुए एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने कहा कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस के पास सारे घटनाक्रम की फुटेज और तस्वीर है. सभी आरोपियों की हर हाल में गिरफ्तारी होगी.



जेडीयू बोली- आरजेडी का यही कल्चर 
आरजेडी के बिहार बंद पर जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, 'बंद ने लालू-राबड़ी के जंगल राज की याद दिला दी. सड़क पर आतंक का नजारा जनता देख रही है. मैंने अपने राजनीतिक जीवन में पत्रकारों से इस तरह के दुर्व्यवहार की घटना कभी नहीं देखी थी. आरजेडी का यही कल्चर है.'

बंद के दौरान तोड़-फोड़ की घटना पर आरजेडी की सफाई

आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश सिंह ने पत्रकारों से मारपीट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिसने भी यह किया वह आरजोडी का कार्यकर्ता नहीं हो सकता. कुछ असामाजिक तत्वों ने बंद को बदनाम करने की कोशिश की है. वैसे लोगों की पहचान की जा रही है.

RJD कार्यालय से डाक बंगला क्रॉसिंग तक तेजस्वी ने निकाला था मार्च

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने पटना में पार्टी कार्यालय से डाक बंगला क्रॉसिंग तक एक बड़े जुलूस के साथ मार्च किया जिससे व्यस्त फ्रेजर रोड तथा बेली रोड पर यातायात थम-सा गया.

(इनपुट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें-

NRC और CAA को क्लब करने का JDU करेगी विरोध, PM मोदी से की ये अपील

'लहसुन और प्याज महंगा हो गया इसलिए CAA पर कर रहे हैं बिहार बंद'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज