Home /News /bihar /

जगदा बाबू के बयान से क्यों बढ़ा सियासी 'टेम्प्रेचर'? भाजपा की त्योरियां चढ़ीं, आखिर बात क्या है?

जगदा बाबू के बयान से क्यों बढ़ा सियासी 'टेम्प्रेचर'? भाजपा की त्योरियां चढ़ीं, आखिर बात क्या है?

Bihar Politics: लालू परिवार पर हमला बोलते हुए भाजपा के संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार की राजनीति में समाजवादी परजीवी नेताओं की एक विचित्र जमात है. ये बात तो सदैव कर्पूरी ठाकुर और लोहिया की करेंगे, पर कब बिना कोई काम-धंधा किए पशु चिकित्सा महाविद्यालय के चपरासी क्वार्टर से अरबपति हो जाएंगे किसी को पता भी नहीं चलेगा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्‍ट्रीय जनता दल के बिहार प्रमुख जगदानंद सिंह के एक बयान ने शीतलहर के प्रकोप के बीच प्रदेश के सियासी पारे को बढ़ा दिया है. जगदानंद सिंह ने जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन करने की बात कही है. इससे प्रदेश की सत्‍ता में JDU की सहयोगी BJP की त्‍योरियां चढ़ गई हैं. भाजपा के बिहार अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने राजद प्रदेश अध्‍यक्ष के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने सीधे-सीधे लालू प्रसाद यादव के परिवार को ही निशाने पर ले लिया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने राजद प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बहाने लालू परिवार पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए हमला बोला है. जायसवाल ने कहा कि बिहार की राजनीति में समाजवादी परजीवी नेताओं की एक विचित्र जमात है. ये बात तो सदैव कर्पूरी ठाकुर और लोहिया की करेंगे, पर कब बिना कोई काम-धंधा किए पशु चिकित्सा महाविद्यालय के चपरासी क्वार्टर से अरबपति हो जाएंगे किसी को पता भी नहीं चलेगा. उन्‍होंने आगे कहा कि जोंक जिस प्रकार मनुष्य का इंतजार करता है और एक बार में ही मनुष्य रक्त मिलने पर महीनों का प्रबंध कर लेता है, उसी प्रकार समाजवादी परीजीवी नेता भी सत्ता का इंतजार करते रहते हैं. जिस उम्र में राम भजन करना चाहिए उस उम्र में भी इस बात का इंतजार है कि कब किसी गलती से सत्ता फिर से मिल जाए और फिर पिछली बार की भांति गरीबों का दोहन कर सकें.

Good News: गंगा नदी में जल्‍द होगा तैरता हुआ CNG स्‍टेशन, डीजल बोट पर पाबंदी की तैयारी! 

भाजपा का तीखा प्रहार

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि जिन्होंने 1990 से 2005 के कार्यकाल में बिहार की स्थिति 1947 की तरह कर दिया, वह पूछते हैं कि हम नीति आयोग की रैंकिंग मे सबसे पीछे क्यों हैं? कभी गलती से भी 2005 में बिहार के प्रति व्यक्ति आय और 2020 में प्रति व्यक्ति आय में तुलना कर लेते तब उन्हें समझ में आता कि सरकार ने क्या काम किया है.

पश्चिम बंगाल का बड़ा शराब तस्‍कर समर घोष गिरफ्तार, बिहार के आधा दर्जन जिलों में फैला था काला साम्राज्‍य

जगदानंद सिंह को लिया आड़े हाथ

भाजपा के बिहार अध्‍यक्ष ने जगदानंद सिंह को भी आड़े हाथ लिया. उन्‍होंने कहा कि कल (गुरुवार) उसी राजनीतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष जी बेचारे समाजवादी परजीवी की तरह सत्ता पाने का येन केन प्रकारेण मौका ढूंढते दिखे. अफसोस उनका यह दिवास्वप्न सिर्फ दिवास्वप्न ही बनकर रह जाएगा. जायसवाल ने आगे कहा कि साल 2020 के विधानसभा चुनाव में युवा नेताजी ने अपने माता-पिता की तस्वीर सभी पोस्टरों से हटाकर एक छद्म जाल बुना था कि हम नए उम्मीद के साथ नया बिहार बनाएंगे. उस समय भी उनके साजिशों का पर्दाफाश प्रदेश अध्यक्ष ने यह कह कर कर दिया कि हम सत्ता में आए तो 2005 से पहले की स्थिति बहाल करेंगे.

Tags: Bihar BJP, Bihar rjd

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर