Home /News /bihar /

rjd chief lalu prasad admitted in hospital mid night after fracture know health update bramk

कंधे की हड्डी टूटने के बाद आधी रात को ICU में भर्ती हुए लालू प्रसाद, जानें हेल्थ अपडेट

लालू प्रसाद को इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद को इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है (फाइल फोटो)

Lalu Prasad Health Update: कंधे की हड्डी टूटने के साथ ही लालू प्रसाद को कमर में भी चोट लगी है. रविवार की देर रात ही लालू प्रसाद का शुगर लेवल भी अत्यधिक बढ़ गया जिसके कारण लालू प्रसाद यादव को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है, इस दौरान राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप सहित पूरा परिवार अस्पताल में लालू के साथ मौजूद था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जहां अपनी बीमारी को लेकर पहले ही से परेशान हैं वहीं रविवार की शाम गिर जाने के कारण उनकी मुसीबत और बढ़ गई है. गिरने के कारण लालू प्रसाद यादव के कंधे की हड्डी टूट गई है जिसका डॉक्टरों ने इलाज कर घर भेज दिया था और आराम करने की सलाह दी थी लेकिन इस बीच सोमवार की सुबह के 3 बजे करीब लालू प्रसाद यादव को उस समय अचानक पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया जब उनकी परेशानी ज्यादा बढ़ गई थी. अस्पताल में आने के बाद डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया तो पता चला शुगर लेवल ज्यादा बढ़ा हुआ है जिसके कारण परेशानी बढ़ी है.

शुगर लेवल कम करने और डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला लेते हुए परिवार ने लालू प्रसाद यादव को आईसीयू में भर्ती कराया जहां लगातार डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. इस दौरान लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव, पत्नी राबड़ी देवी सहित पूरा परिवार मौजूद था. डॉक्टरों का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की तबियत ठीक है चिंताजनक जैसी कोई स्थिति नही है. कंधे की चोट के कारण भी लालू प्रसाद थोड़े अस्वस्थ हैं लेकिन फिलहाल उनको आराम करने की सलाह दी गई है.

डॉक्टर बोले

पटना स्थित पारस हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट आसिफ प्रमाण ने सोमवार को लालू प्रसाद का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें कंधे में चोट के कारण भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है. उनको पूर्व से भी कुछ बीमारियां हैं, जिसको लेकर भी सतर्कता बरती जा रही है. फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है.

सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट का कार्यक्रम टला

लालू प्रसाद यादव के कंधे की हड्डी टूट जाने के कारण फिलहाल सिंगापुर जाकर किडनी ट्रांसप्लांट कराने का कार्यक्रम बदल दिया गया है. गौरतलब है की लालू प्रसाद सहित परिवार के तमाम सदस्य किडनी बीमारी को ठीक कराने के लिए सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट का कार्यक्रम बनाया था. कंधे में आई चोट के कारण अब एक महीने के लिए इसे टाल दिया गया है. फिलहाल डॉक्टरों ने लालू प्रसाद को आराम करने की सलाह दी है. जब कंधे की चोट से आराम मिल जाएगा फिर आगे सिंगापुर जाने का कार्यक्रम बनाया जाएगा. लालू प्रसाद रविवार की शाम अपने घर में ही गिर गए थे. गिरने के कारण जहां उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी तो वहीं कमर में भी चोट लगी थी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर