Raghuvansh Prasad Singh Death: साथी की मौत से टूट गए लालू यादव, लिखा- प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया?

फाइल फोटो

Raghuvansh Prasad Singh Death: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने लिखा है, प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैंने परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन आप इतनी दूर चले गए. नि:शब्द हूं. दुःखी हूं. बहुत याद आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार के दिग्गज राजनेता रघुवंश प्रसाद सिंह का गुरुवार को निधन हो गया है. 74 साल के रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिल्ली स्थित एम्स में दम तोड़ा जहां वो पिछले 4 अगस्त से ही इलाजरत थे. उनकी तबीयत पिछसे चार दिनों से अधिक खराब थी और यही कारण है कि वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रहे थे. उनके निधन के बाद बिहार के सियासी गलियारे में शोक की लहर है. उनके सबसे करीबी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदना जाहिर की है.

    लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने लिखा है,  प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया?मैंने परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन आप इतनी दूर चले गए. नि:शब्द हूं. दुःखी हूं. बहुत याद आएंगे.







    लालू प्रसाद के ही बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है और लिखा है. हमारा सिरमौर हमारे बीच नहीं रहा. पूर्व केन्द्रीय मंत्री व RJD के वरिष्ठ नेतृत्वकर्ता आदरणीय रघुवंश प्रसाद जी की मौत की खबर सुनकर मर्माहत हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. आपका हम सबों को छोड़कर जाना, मानो हमारे सिर से एक अभिभावक का साया हटने जैसा प्रतीत हो रहा है.



    मालूम हो कि रविवार की सुबह से ही रघुवंश बाबू के निधन की अफवाह सोशल मीडिया में तैर रही थी. इससे पहले उनके निधन को लेकर सुबह से ही अफवाह ही उड़ गए थे लेकिन इसका परिवार के लोगों ने खंडन किया था उनके परिवार से जुड़े लोगों ने न्यूज 18 को बताया था कि ये बात सही है कि उनकी हालत नाजुक है और ऑक्सीजन लेवल घट रहा है. उन्होंने रविवार की दोपहर दम तोड़ा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.