साल 2016 में लालू से मिलने पहुंचे थे इरफान, दोनों ने साथ मिलकर गाया था गाना
Patna News in Hindi

साल 2016 में लालू से मिलने पहुंचे थे इरफान, दोनों ने साथ मिलकर गाया था गाना
इरफान खान के साथ लालू प्रसाद की फाइल फोटो

साल 2016 में जब इरफान खान (Actor Irfan Khan) जब पटना आए थे तो वो खासकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) से मिलने उनके आवास पर गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
पटना. आज पूरा देश दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) को नम आंखों से विदाई दे रहा है. बिहार में भी इरफान खान (Irfan Khan Death) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है औऱ ये बात इरफान भी जानते थे. इसलिए अपनी फिल्म मदारी के प्रमोशन के लिये जब उन्हें बिहार आने के मौका मिला तो वो उन्होनें झट से हां कर दी. साल 2016 के जुलाई में इरफान अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए पटना आए थे. आज जब इरफान खान के निधन कि खबर आई तो हर कोई उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देने लगा. राजद सुप्रमो लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad) ने भी ट्वीट कर इरफान खान से अपनी मुलाकात को याद किया और शोक व्यक्त किया है.

लालू प्रसाद यादव ने आज ट्ववीट करके इरफान खान को श्रद्धांजलि दी और कहा कि वो भारतीय सिनेमा के एक प्रतिभावान एक्टर है एक बेहद अच्छे इंसान है. इस दुख कि घड़ी में ईश्वर उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति दे.

 बिहार से इरफान को लगाव था उनके लाखों फॉलोअर है पर वो किसी बिहारी के कायल थे. इरफान खान लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंचे थे .इस मुलाकात कि खबरों में भी खुब चर्चा हुई थी. इरफान अपने हाथों में डमरु लेकर लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे. लालू प्रसाद यादव ने इरफान से राजनीति के बारे में बात कि तो इरफान ने फिल्मी दुनिया के बारे में .
दोनों ने जब साथ गाया गाना



लालू प्रसाद यादव ने इरफान के साथ पुराने सिनेमा के दौर को याद किया और दोनों ने मिलकर मोहमद रफी का गाना ओ दूर के मुसाफिर हमको भी साथ ले ले रे ..... ये है वो गाना
चले आज तुम जहां से, हुई जिंदगी परायी
तुम्हें मिल गाया ठिकाना हमें मौत भी न आयी
ओ दूर के मुसाफिर हमको भी साथ ले ले रे
इरफान का सवाल लालू से

लालू से पूछा था सवाल

लालू प्रसाद यादव से इरफान खान ने सवाल किया था कि उनके जीवनी पर बनी फिल्म में वो किसको अपना रोल निभाने देना चाहेगें तो इसके जवाब में लालू ने कहा था वो खुद अपना रोल निभाएंगें. हालाकि इससे पहले ही 2004 में पद्मश्री लालू प्रसाद यादव नाम कि फिल्म बन चुकी है जिसमें वो एक्टिंग भी कर चुके हैं.

लालू के साथ इरफान कि सेल्फी

लालू प्रसाद के साथ इरफान उनके बेटे औऱ पूर्व डेप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलें थे. लंबी बातचीत और फिर इरफान खान ने जाने से पहले लालू प्रसाद के साथ सेल्फी भी ली जो ये जाहिर करता है वो भी लालू के कायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- बिना राशन कार्ड वालों को भी एक-एक हजार रुपया देगी बिहार सरकार

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान नवादा में नाबालिग युवती से गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज