Home /News /bihar /

rjd chief lalu prasad yadav calls important meeting of mla at patna bramk

पटना लौटते ही एक्शन में दिखे लालू प्रसाद, RJD विधायक दल की बुलाई बैठक

पटना में राजद विधायक दल की बैठक 31 मई को बुलाई गई है (फाइल फोटो)

पटना में राजद विधायक दल की बैठक 31 मई को बुलाई गई है (फाइल फोटो)

RJD Meeting In Patna: RJD विधायक दल की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आयोजित है. ये बैठक 31 मई को बुलाई गई है जो कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की अध्यक्षता में होगी. 1 जून को बिहार में जातिगत जनगणना के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक होनी है ऐसे में सभी विधायकों को इस बैठक में शामिल होने को कहा गया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में इन दिनों सियासी सरगर्मी काफी बढ़ी हुई है. बात सत्ता पक्ष की करें या विपक्ष की, दोनों ही खेमों में हलचल तेज है. इस बीच RJD ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. बैठक 31 मई को आहूत की गई है. दस सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर यह बैठक होगी. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, ललित यादव, भाई वीरेंद्र, डॉ मुकेश रौशन, विजय सम्राट समेत तमाम विधायकों को शामिल होने को कहा गया है.

बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव करेंगे

RJD की इस बैठक को बेहद अहम बताया जा रहा है. RJD सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह बैठक 31 मई को बुलाई गई है. बैठक शाम छह बजे शुरू होगी. बैठक की अध्यक्षता RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव करेंगे. RJD के सूत्रों के अनुसार इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं, खासकर 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव और उसके बाद होने वाले विधान परिषद चुनाव के मुद्दे पर अहम चर्चा हो सकती है. 1 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से जातीय जनगणना पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक से जुड़े विषयों पर भी राजद के विधायक दल की बैठक में विशेष चर्चा होने की उम्मीद है.

अटकलों का बाजार गर्म

बिहार में इन दिनों सत्ता परिवर्तन, राज्यसभा चुनाव, विधान परिषद चुनाव, राष्ट्रपति चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा गर्म है. हाल ही में नीतीश कुमार और लालू परिवार के बीच भी इफ्तार पर हुई मुलाकत को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही है, ऐसे में राजद विधायक दल की बैठक के कई अटकलों पर विराम और कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने की दिशा में अहम होने की संभावना है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर