Home /News /bihar /

rjd chief lalu prasad yadav elder son tej pratap yadav taunt over price rise increasing inflation know what he said nodmk3

तेजप्रताप का तंज- 'पेट्रोल महंगा, सोना महंगा, महंगा हुआ मकान, दाल महंगी, दवा महंगी, केवल सस्‍ती है जान...'

Bihar News: दैनिक उपयोग की वस्‍तुओं की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर तेज प्रताप यादव ने तंज कसा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Bihar News: दैनिक उपयोग की वस्‍तुओं की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर तेज प्रताप यादव ने तंज कसा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Tej Pratap Yadav Taunt Over Inflation: महंगाई का असर दैनिक जीवन पर भी पड़ने लगा है. पेट्रोलियम उत्‍पादों से लेकर खाद्य पदार्थों तक की कीमतों में उछाल ने लोगों का बजट बिगाड़ दिया है. राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर अनूठे अंदाज में तंज कसा है. उन्होंंने ट्वीट कर महंगाई केे बहाने सरकार को घेरनेे की कोशिश की है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पूरा देश महंगाई की चपेट में है. खाद्य वस्‍तुओं से लेकर पेट्रोलियम पदार्थों तक की कीमत में आग लगी हुई है. सब्जियां तो इस कदर महंगी हो गई हैं कि यह धीरे-धीरे आमलोगों की थाली से गायब होने लगी है. महंगाई की मार तकरीबन सभी दैनिक उपयोग की वस्‍तुओं पर पड़ी है. इसको लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व मंत्री और राष्‍ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ही अंदाज से हमला बोला है. उन्‍होंने शब्‍दों की तुकबंदी करते हुए अप्रत्‍यक्ष तौर पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि दाल से लेकर दवा और पेट्रोल-डीजल तक महंगा हो गया है. यदि कुछ सस्‍ता है तो वह लोगों की जान.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर महंगाई के बहाने सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, ‘पेट्रोल महंगा, सोना महंगा, महंगा हुआ मकान; दाल महंगी, दवा महंगी, केवल सस्‍ती है जान. तरक्‍की का यह कैसा वार, पेट्रोल हो गया 115 के पार.’ तेज प्रताप यादव अक्‍सर ही किसी न किसी मसले को लेकर सरकार पर हमलावर रहते हैं. वह अपने ही अंदाज में अपनी बात रखते हैं. उन्‍होंने गत 5 अप्रैल को महंगाई के मसले पर ट्वीट किया था, जिसे हजारों लोगों ने लाइ‍क किया और बड़ी संख्‍या में इसे रीट्वीट भी किया गया. साथ ही कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी

बेउर जेल से चल रहा मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर ठगी का रैकेट, डबल मर्डर का आरोपी है मास्‍टरमाइंड

Tej Pratap Yadav

तेज प्रताप ने ट्वीट कर बढ़ती महंगाई को लेकर तंज कसा है. (तेज प्रताप यादव के ट्विटर अकाउंट से साभार)

रजनीगंधा-तुलसी बंद करने की मांग

तेज प्रताप यादव ने कुछ दिनों पहले ही शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार को घेरा था. साथ ही उन्‍होंने प्रदेश सरकार से एक मांग भी की थी. तेज प्रताप ने रजनीगंधा और तुलसी को बंद करने की मांग की थी. उन्‍होंने इसके खिलाफ अभियान छेड़ने का भी ऐलान किया था. ट्वीट में तेज प्रताप यादव ने लिखा था कि नीतीश चचा जी ये दारू बंदी बहुत हुई…, अब जरा रजनीगंधा-तुलसी भी बंद करवायें…, कहीं आप भी तो मुंह में रजनीगंधा और कदमों में दुनिया वाली बात पर यकीन नहीं कर रहे. मुहिम- बंद करो रजनीगंधा-तुलसी.

Tags: Bihar News, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर