• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे लालू प्रसाद, तेज हुई सियासी हलचल

मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे लालू प्रसाद, तेज हुई सियासी हलचल

मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे लालू प्रसाद

मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे लालू प्रसाद

Lalu Prasad-Mulayam Singh Yadav Meeting: मुलायम सिंह यादव के साथ हुई इस मुलाकात को लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है. दोनों राजनेताओं की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

  • Share this:

    पटना. इस वक्त की बड़ी खबर सियासी गलियारे से आ रही है जहां देश के दो वरिष्ठ राजनेताओं ने एक दूसरे से मुलाकात की है. सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने राजनीतिक साथी और रिश्तेदार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करके उनका कुशल क्षेम जाना.

    विपक्षी दलों के दो दिग्गज राजनेताओं की इस मुलाकात की तस्वीर को लालू यादव ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शेयर भी किया है. लालू और मुलायम सिंह यादव की इस मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

    लालू ने अपने समधी मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी मुलायम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना, गांव-देहात, खेत-खलिहान, ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों युवाओं व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है. आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोक समता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है.’

    Lalu-Mulayam Meet, UP Election

    मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद लालू यादव ने शेयर की तस्वीर.

    मालूम हो कि चारा घोटाले से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद से लालू प्रसाद दिल्ली में ही हैं. वो दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं, साथ ही सक्रिय राजनीति में भी जल्द ही वापस लौटने के संकेत भी दे रहे हैं. लालू के साथ मुलायम की इस मुलाकात के पहले विभिन्न दलों के कई और राजनेता भी लालू प्रसाद यादव से मिल चुके हैं. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन दोनों नेताओं की मुलाकात के सियासी मायने भी तलाशे जाने लगे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज