• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News : कोरोना वैक्सीन लेते ही गरजे लालू प्रसाद, कहा- देश बहुत पीछे चला गया है, पटरी पर लाना होगा

Bihar News : कोरोना वैक्सीन लेते ही गरजे लालू प्रसाद, कहा- देश बहुत पीछे चला गया है, पटरी पर लाना होगा

गुरुवार को दिल्ली में मीडिया से बात करते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

गुरुवार को दिल्ली में मीडिया से बात करते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

Lalu Prasad Yadav News: दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ कर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आने को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हो सका है कि वो बिहार कब आएंगे और राजनीति में कब से सक्रिय होंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. चारा घोटाले से जुडे़ मामले में जमानत मिलने के बाद दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ कर रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) ने भी कोरोना की वैक्सीन ले ही है. गुरुरवार को पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने के बाद कहा कि मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है. मैं पहले से अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. दिल्ली में शरद पवार और रामगोपाल यादव से मुलाकात के मामले में उन्‍होंने कहा कि देश बहुत पीछे चला गया है. इसे पटरी पर लाना पड़ेगा.

ममता बनर्जी की तरफ से सबको एकजुट करने की कोशिश पर लालू ने कहा कि दीदी काम कर रही हैं और हम भीतर हैं. बिहार की राजनीति पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू ने कहा कि बिहार के विधायकों को पुलिस अफसरों ने सदन में घुसकर पीटा. संसदीय लोकतंत्र में कभी ऐसा नहीं हुआ था. तेजस्वी यादव ने सही कहा है. जाति आधारित जनगणना पर लालू यादव ने बयान देते हुए कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए. हम लोगों ने लगातार संघर्ष किया है, इसलिए इस मामले में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए.

बिहार के मंत्री और एनडीए से नाराज चल रहे नेता मुकेश सहनी के दिल्ली आने और मुलाकात के सवाल पर लालू ने कहा कि मिलने के लिए लोग आते रहते हैं, लेकिन अभी हम उनसे मिले नहीं हैं. लालू यादव ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वो हमसे भी बहुत आगे निकल चुके हैं. लालू ने कहा कि किसी को बनाने से कुछ नहीं होता है, खुद बन जाता है. जब हम जेल के अंदर थे तो बिहार और देश ने देखा है तेजस्वी यादव को चुनाव में. जिस तरह से क्राउड दिखा वो काफी कुछ कहता है. लालू ने कहा कि हम लोगोंं की सरकार को वहां नहीं बनने दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज