Home /News /bihar /

पटना लौटते ही एक्टिव हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद, उपचुनाव के लिए दोनों सीटों पर करेंगे प्रचार

पटना लौटते ही एक्टिव हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद, उपचुनाव के लिए दोनों सीटों पर करेंगे प्रचार

बिहार उपचुनाव में प्रचार करेंगे लालू प्रसाद यादव

बिहार उपचुनाव में प्रचार करेंगे लालू प्रसाद यादव

Bihar By-Election: रविवार को ही दिल्ली से पटना लौटे लालू प्रसाद 27 अक्टूबर को बिहार में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. ये जनसभाएं मुंगेर के तारापुर और दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में होंगी.

पटना. बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, उपचुनाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के प्रचार करने को लेकर स्थिति साफ हो गई है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव 27 अक्टूबर को बिहार में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. ये जनसभाएं क्रमशः तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होंगी, इसको लेकर पार्टी की तरफ से औपचारिक ऐलान कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक 27 अक्टूबर को लालू प्रसाद पटना से जनसभा को संबोधित करने के लिए निकलेंगे. लगभग 3 साल के अंतराल के बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव ने इसके साथ ही बिहार में सक्रिय राजनीति में वापसी के संकेत दे दिए हैं. रविवार को दिल्ली से पटना आने से पहले ही लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में गठबंधन के घटक कांग्रेस पर हमला बोला था और कहा था कि क्या उनको दोनों सीटें चुनाव हारने के लिए दे देते. ऐसे में अब सभी की निगाहें लालू प्रसाद के कमबैक और उनके चुनाव प्रचार के तरीके पर होंगी.

मालूम हो कि बिहार की इन दोनों सीटों पर जहां राजद की नजर है वहीं जेडीयू भी इन सीटों पर कब्जा बनाए रखने की पूरी कोशिश में है. लड़ाई को त्रिकोणीय बनाने के लिए कांग्रेस भी चुनावी समर में है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर