Assembly Banner 2021

लालू यादव का CM नीतीश पर क्रिएटिव हमला: 15 साल से दे रहा हूं चुनावी चूर्ण, कोई कंप्लेन आया है क्या?

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कार्टून शेयर कर नीतीश सरकार पर बोला हमला. फोटोः Twitter

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कार्टून शेयर कर नीतीश सरकार पर बोला हमला. फोटोः Twitter

Bihar Assembly Election: जेडीयू की वर्चुअल रैली (JDU Virtual Rally) के आयोजन के बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के 15 साल के शासनकाल पर उठाया सवाल. सोशल मीडिया पर कार्टून शेयर कर कसा तंज.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 7, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की घोषणा होने की सरगर्मियों के बीच आज प्रदेश में सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) की वर्चुअल रैली हो रही है. बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच जेडीयू ने इंटरनेट के जरिए मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने के लिए इस रैली का आयोजन किया है. जेडीयू की वर्चुअल रैली के बीच विपक्षी राजद (RJD) ने जेडीयू मुखिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. राजद की ओर से पहले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और उसके बाद उनके पिता और राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है.

राजद प्रमुख लालू यादव ने जेडीयू की वर्चुअल रैली पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर एक कार्टून शेयर किया है. इस कार्टून के साथ लालू ने नीतीश के 15 साल के शासनकाल के दौरान बिहार के लोगों को भरमाने का आरोप भी लगाया है. लालू यादव ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल के जरिए कहा है, '15 वर्षों में क्या-क्या काम किया दिखाओ, वर्चुअल-फ़र्चुअल नहीं ऐक्चूअल में बताओ.' मजाकिया लहजे में उठाए गए इस सवाल के साथ लालू ने नीतीश कुमार का एक कार्टून भी शेयर किया है. इस कार्टून के जरिए लालू ने नीतीश कुमार के कार्यकाल पर सवाल उठाया है.





चारा घोटाला के मामले में रांची जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू यादव लगातार बिहार की एनडीए सरकार और नीतीश कुमार पर हमला करते रहे हैं. रविवार को भी लालू यादव ने प्रदेश में लागू शराबबंदी कानून के जरिए बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाया था. राजद प्रमुख ने शराब माफिया द्वारा कथित तौर पर बिहार पुलिस के एक दारोगा की पिटाई का वीडियो टि्वटर पर शेयर किया था. इस वीडियो के साथ लालू ने बिहार में शराबबंदी की वजह से फैले भ्रष्टाचार और कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर हमला किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज