Home /News /bihar /

Bihar Politics: तेजस्वी यादव नहीं बन पाएंगे बिहार के मुख्यमंत्री! जानें तेज प्रताप यादव ने क्या बताई वजह?

Bihar Politics: तेजस्वी यादव नहीं बन पाएंगे बिहार के मुख्यमंत्री! जानें तेज प्रताप यादव ने क्या बताई वजह?

तेज प्रताप यादव ने पहली बार तेजस्वी यादव को अपने निशाने पर लिया.

तेज प्रताप यादव ने पहली बार तेजस्वी यादव को अपने निशाने पर लिया.

RJD Crisis: न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. तेजस्वी के इर्द-गिर्द कई चाटुकार हैं, और अगर पार्टी का यही रवैया रहा तो तेजस्वी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

पटना. कल तक कृष्ण जो अपने अर्जुन का सारथी बनकर उसे बिहार की राजगद्दी पर बिठाना चाहता था आज उसे ऐसा क्यों लगने लगा है कि उसका सपना अब पूरा नहीं होने वाला है? जीहां, कृष्ण यानी तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को आज अपने अर्जुन यानी तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की संभावित सफलता पर ही आशंका होने लगी है. तेजप्रताप कहते हैं कि जबतक तेजस्वी के अगल बगल शिशुपाल और दुर्योधन जैसे लोग रहेंगे उनका बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं हो सकता. यही नहीं तेजप्रताप ने शुक्रवार को पहली बार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है.

तेजप्रताप का कहना है कि तेजस्वी सदन में नेता प्रतिपक्ष हैं, ऐसे में उन्हें बाढ़ पीड़ितों के बीच होना चाहिए. लेकिन अपने सलाहकार संजय यादव की सलाह पर वो बाढ़ पीड़ितों को छोड़कर दिल्ली चले गए. जाहिर है तेजप्रताप का यह सवाल आरजेडी के विरोधी पार्टियों के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं. यह इसलिए कि कल तक तेजस्वी के विरोधी जो सवाल उठाया करते थे आज उन्हीं के बड़े भाई तेजप्रताप ने ही तेजस्वी को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

तेजप्रताप ने बताया कौन है शिशुपाल और दुर्योधन
तेजप्रताप ने यह ठान लिया है कि जो लोग उन्हें इग्नोर करेंगे या फिर उनसे पंगा लेंगे उन्हें वो एक्सपोज करेंगे. खासकर तेजप्रताप के निशाने पर अभी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव है. इन्हें ही तेजप्रताप क्रमश: महाभारत का शिशुपाल और दुर्योधन कहर संबोधित करते हैं.

तेज प्रताप ने उठाया सवाल, मांगा जवाब
न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि छात्र राजद के अध्यक्ष को बिना नोटिस देकर हटा देना पार्टी संविधान के खिलाफ है. जगदानंद सिंह पार्टी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. इसलिए ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव से वो बात करेंगे. उनके इर्द-गिर्द कई चाटूकार घिरे हुए हैं और अगर पार्टी का यही रवैया रहा तो तेजस्वी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे.

माता-पिता के न्याय पर तेज प्रताप को यकीन
तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे लोग जबतक तेजस्वी के आसपास रहेंगे हमारा अर्जुन कामयाब नहीं होगा और बिहार का सीएम नहीं बन पाएगा. न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में तेजप्रताप ने आज जगदानंद सिंह और संजय यादव के साथ तेजस्वी तक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. तेज प्रताप ने कहा मुझे अपने माता -पिता पर पूरा भरोसा है. उन्हें विश्वास है कि उनके साथ हर कीमत पर न्याय होगा.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Jagdanand Singh, Lalu Yadav, PATNA NEWS, RJD, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर