Bihar Election 2020: RJD में टिकट बंटने का दौर जारी, दूसरे दिन इन चेहरों को मिला सिंबल

पटना में पार्टी के उम्मीदवार को सिंबल देतीं राबड़ी देवी
पटना में पार्टी के उम्मीदवार को सिंबल देतीं राबड़ी देवी

Bihar Election 2020: आरजेडी (RJD) की तरफ से सोमवार को दो दर्जन उम्मीदवारों को सिंबल दिया गया था, जिनमें से आधा दर्जन से अधिक ऐसे उम्मीदवार हैं जो पार्टी के पुराने नेताओं के परिवार से हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election) को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में पार्टी के प्रत्याशियों को सिंबल बांटने का दौर लगातार जारी है. मंगलवार को पार्टी ने कई उम्मीदवारों (RJD Candidate) को सिंबल दिया है. राजद ने जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया है उनमें

राजद से टिकट पाने वाले चेहरे

शेरघाटी से मंजू अग्रवाल



दिनारा से विजय मंडल
गुरूआ सीट से विजय यादव

कटोरिया से स्वीटी सीमा हेंब्रम

भभुआ सीट से भरत बिंद

मोहनिया (सुरक्षित) सीट से संगीता कुमारी

पूर्व मंत्री विजय प्रकाश जमुई विधानसभा सीट

मालूम हो कि बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर आरजेडी ने फर्स्ट पेज के लगभग सभी उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं. बिहार में पहले चरण के चुनाव में 71 सीटों के लिए वोट डाले जाने हैं और नामांकन की अंतिम तारीख 8 अक्टूबर है.



इससे पहले सोमवार को भी आरजेडी ने कई नेताओं को टिक दिया था जिनमें बोधगया से सर्वजीत कुमार, भोजपुर के जगदीशपुर सीट से रामविशुन लोहिया, रोहतास जिले की नोखा सीट से अनीता देवी, जमुई सीट से विजय प्रकाश, रामगढ़ सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर कुमार सिंह, बेलहर से रामदेव यादव, झाझा से राजेंद्र यादव, मखदुमपुर से सूबेदार दास, चकाई से सावित्री देवी, भोजपुर की शाहपुर सीट से राहुल तिवारी, जहानाबाद सीट से सुदय यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया था. राजद ने नवीनगर से डब्लू सिंह, बेला से सुरेंद्र यादव को टिकट दिया है, जबकि नवादा से राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को टिकट दिया गया है.

राजद इस बार बिहार में कांग्रेस और वाम दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहा है. बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज