स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

राजद के इस हंगामा और प्रदर्शन में न तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिखे और न ही महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस के विधायक.

News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 12:11 PM IST
स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही स्थगित
बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत से ही विपक्ष के तेवर हमलावर हैं. (विधानसभा की फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 12:11 PM IST
बिहार विधान सभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष का विरोध-प्रदर्शन लगातार जारी है. मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही राजद के सदस्यों ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के इस्तीफ़े को लेकर सदन में विरोध शुरू कर दिया. इस दौरान विरोध करते हुए राजद के विधायक वेल तक में जा पहुंचे. राजद विधायक लगातार मंत्री मंगल पांडेय के इस्तीफे की मांग लेकर कर रहे थे. विरोध को देखते हुए सदन की कार्यवाही को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

राजद के इस हंगामा और प्रदर्शन में न तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिखे और न ही महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस के विधायक. सदन में ही भाकपा-माले का विरोध-प्रदर्शन भी जारी रहा. सदन में आरक्षी स्नेहा मौत मामले को लेकर भी प्रदर्शन किया गया. इससे पहले RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग हर मोर्च पर सरकार को घेरेंगे. सरकार हर मोर्च पर फेल है.

RJD विधायक एंज्या यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर हमला बोलते हुए कहा कि AES से बच्चों की मौत को आकड़ों से जोड़कर पांडेय ने अपनी संवेदनहीनता जाहिर की है. मंगल पांडेय मासूम बच्चों की मौत को आंकड़ों में न उलझाएं और इसकी जिम्मेवारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दें.

इनपुट- आनंद अमृतराज/अमित कुमार

ये भी पढ़ें- सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश

ये भी पढ़ें- तेजस्वी 'लापता' प्रकरण: RJD-महागठबंधन ने सिर्फ खोया ही खोया!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...