VIDEO: तेजस्वी ने राबड़ी और तेजप्रताप के साथ पीटी थाली, बोले- मजदूरों की मौत पर जश्न मना रही सरकार

पटना में राजद का थाली पीटो अभियान
पटना में राजद का थाली पीटो अभियान

पटना में राबड़ी आवास के बाहर हुए इस कार्यक्रम में उनकी मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव समेत बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

  • Share this:
पटना. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय जनता दल (Bihar RJD) ने रविवार को पूरे बिहार में थाली पीटो अभियान का आयोजन किया. इस कड़ी में दिन के 11:00 बजते ही पटना समेत बिहार के अन्य जिलों में भी राजद कार्यकर्ताओं (RJD) ने सामूहिक रूप से थाली पीटी. पटना में इस कार्यक्रम के बाद तेजस्वी यादव (Tejasjwi Yadav) ने बिहार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि सरकार गरीबों और मजदूरों को प्रताड़ित कर रही है यही कारण है कि 12 करोड़ लोग बेरोजगार हुए हैं.


ऐसे वक्त में जब बीजेपी को मदद पहुंचाने चाहिए तब वो डिजिटल रैली के माध्यम से अपना चुनावी आगाज कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि मेरा मानना है कि बीजेपी मजदूरों की मौत पर राजनीति करेगी. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने पूछा कि क्या बिहार के गरीब और मजदूर चोर हैं इसके लिए तेजस्वी ने उस चिट्ठी का हवाला दिया जो बिहार सरकार के पुलिस विभाग द्वारा जारी की गई थी.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार के श्रम वीरों से माफी मांगनी चाहिए. सरकार की जिम्मेदारी लोगों को सुरक्षित गांव तक पहुंचाना है लेकिन ये काम सरकार नहीं कर रही है. जब विपक्ष ने इसकी आवाज को उठाने की कोशिश की तो बीजेपी के कई मंत्री सफाई देने सामने आ गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में हाहाकार मचा हुआ है और बीजेपी के नेता रैली कर रहे हैं. इनलोगों को गरीबों की चिंता नहीं है. डिजिटल का इस्तेमाल गरीबों को खाना पहुंचाने और इलाज में करना चाहिए था, लेकिन बीजेपी और जेडीयू सत्ता की भूख है.
तेजस्वी ने बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी अपनी बातों को मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि चुनाव कैसे होगा इसका निर्णय चुनाव आयोग को लेना है वो जब वो बुलाएगी तब हम जायेंगे और अपनी बातों को चुनाव आयोग के समक्ष रखेंगे. उनके साथ पटना में राबड़ी आवास के बाहर हुए इस कार्यक्रम में उनकी मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव समेत बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे.



ये भी पढ़ें- रेलवे पर कोरोना का साया, पटना-दिल्ली राजधानी एस्कार्ट का एक और जवान पॉजिटिव

ये भी पढ़ें- कल से भक्तों के लिए खुल जाएगा पटना का महावीर मंदिर, अल्फाबेट सिस्टम से प्रवेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज