लाइव टीवी

मांझी ने दिया अल्टीमेटम तो RJD ने बताई हैसियत! कहा- कहीं और से हो रहे हैं गाइड...
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 17, 2020, 12:34 PM IST
मांझी ने दिया अल्टीमेटम तो RJD ने बताई हैसियत! कहा- कहीं और से हो रहे हैं गाइड...
जीतनराम मांझी ने आरजेडी के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान पर आपत्ति जताई. (फाइल फोटो)

RJD के विधायक भाई वीरेंद्र ने साफ कहा कि जिसकी जितनी हैसियत होगी उसके हिसाब से उसको सीट दी जाएगी. मांझी प्रेशर पॉलिटिक्स ना करें. आरजेडी नेता ने कहा कि जीतनराम मांझी कहीं और से गाइड हो रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव ( (Bihar Assembly Election) होने में छह महीने से कम का वक्त शेष बचा है, लेकिन मुख्यमंत्री पद के चेहरे और सीट शेयरिंग के मुद्दे पर महागठबंधन (Grand Alliance) में अनबन अब भी जारी है. सोमवार को जहां हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (HAM) के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने यह कहा कि आरजेडी महागठबंधन में बड़े भाई (Big Brother) की भूमिका में जरूर है, लेकिन वो बड़े भाई की भूमिका निभा नहीं पा रहा है. ऐसी ही स्थिति रही तो महागठबंधन के घटक दल मार्च के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. मांझी के इस बयान पर अब आरजेडी ने पलटवार किया है.

RJD ने बताई हैसियत
RJD के विधायक भाई वीरेंद्र ने साफ कहा कि जिसकी जितनी हैसियत होगी, उसके हिसाब से उसको सीट दी जाएगी. मांझी प्रेशर पॉलिटिक्स ना करें. आरजेडी नेता ने कहा कि जीतन राम मांझी कहीं और से गाइड हो रहे हैं. इस तरह अपने सहयोगियों पर आंख गुरेड़ना अच्छी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि RJD बड़े भाई की भूमिका बखूबी निभा रही है और सही समय पर अपना रुख स्पष्ट करेगी.

हम ने बोला RJD पर हमला



भाई वीरेंद्र के बयान पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी जवाबी हमला बोला है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि RJD हमें कम ना आंके और कहीं कोई मुगालते में न रहे कि मेरा बहुत बड़ा जनाधार है. अगर वो ऐसा सोचते हैं तो बीते लोकसभा चुनाव के परिणाम ने साफ कर दिया था कि किसका कितना बड़ा जनाधार है.



हम ने RJD से पूछे सवाल
हम के प्रवक्ता ने कहा कि जहां तक बात रही मांझी जी के कहीं से गाइड होने की तो मांझी जी किसी से गाइड नहीं होते. मांझी जी की आयु तो तेजस्वी यादव के उम्र से तिगुनी है. हम तो पूछते हैं कि तेजस्वी कहां से गाइड हो रहे हैं, RJD के लोग कहां से गाइड हो रहे हैं, पहले ये बताएं.

मांझी ने जताई थी आपत्ति
बता दें कि सोमवार को जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में बिहार आरजेडी के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के उस बयान पर ऐतराज जताया था, जिसमें उन्‍हाेंने कहा था कि महागठबंधन के नेता केवल लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) हैं और जिसे यह नहीं स्‍वीकर नहीं, वो बाहर जा सकते हैं. मांझी का बयान नाम लिए बगैर जगदानंद कि तरफ से इसे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की धमकी मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें-

नालंदा: अधेड़ शख्स को थाने में बुलाया, फिर पानी पिला-पिलाकर बेरहमी से पीटा

Bihar: राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने जाएंगे सभी 5 प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading