लाइव टीवी

BJP नेता ने कहा- राजद के पास न कोई काम है और न कोई एजेंडा

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 11, 2019, 1:16 PM IST
BJP नेता ने कहा- राजद के पास न कोई काम है और न कोई एजेंडा
BJP नेता ने कहा- राजद के पास न कोई काम है और न कोई एजेंडा

नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी (NRC) के खिलाफ आरजेडी धरना-प्रदर्शन कर रही है. इस पर बीजेपी (BJP) नेता और बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने जमकर निशाना साधा है.

  • Share this:
पटना. लोकसभा से नागरिकता संशोधन बिल (CAB) के पास होने के खिलाफ आरजेडी (RJD) सड़क पर उतर गई है. नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी (NRC) के खिलाफ आरजेडी धरना-प्रदर्शन कर रही है. इस पर बीजेपी (BJP) नेता और बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने जमकर निशाना साधा है. मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि राजद के पास न कोई काम है और न कोई एजेंडा है. इसलिए विरोध प्रदर्शन कर रही है.

इसके साथ ही मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि NRC से देश को नया आयाम मिलेगा और NRC कानून लोक कल्याणकारी कानून है. कांग्रेस ने भी इसे बनाने का प्रयास किया था, लेकिन उनमें साहस नहीं था. हम लोग सिर्फ कानून में संसोधन कर चुस्त-दुसरुस्त बना रहे हैं.

बता दें कि आरजेडी के इस धरने को महागठबंधन में शामिल रालोसपा (RLSP), हम (HAM) और वीआईपी (VIP) ने भी समर्थन दिया है. तेजस्वी यादव इस धरना का नेतृत्व कर रहे हैं साथ ही प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्धकी समेत RJD के कई विधायक भी इस धरना में शामिल हैं.

(पटना से ध्रमेंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ सड़क पर उतरा RJD, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी भी साथ में

नागरिकता संशोधन विधेयक: JDU ने विरोध करने वाले अपने नेताओं पर दिए कार्रवाई के संकेतनीतीश कुमार को अब कभी 'चाचा' नहीं कहेंगे तेजस्वी, पढ़ें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर