राजद ने अब सांगठनिक फर्जीवाड़े की नई परंपरा को जन्म दिया है: JDU
Patna News in Hindi

राजद ने अब सांगठनिक फर्जीवाड़े की नई परंपरा को जन्म दिया है: JDU
नीरज कुमार ने कहा कि राय अभी भी जदयू की सदस्य हैं. (फाइल फोटो)

राजद की कार्यकारिणी के पुनर्गठन में कुमकुम राय (Kumkum Rai) को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सचिव बनाया गया है.

  • Share this:
पटना. बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने राज्यसभा की पूर्व सदस्य व पटना विश्वविद्यालय की प्राध्यापिका कुमकुम राय (Kumkum Rai) के जदयू की सदस्य होने का दावा करते हुए शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर आरोप लगाया कि अपराध जगत के दुर्दांतों को पार्टी में शुमार करने के लिए कुख्यात रहे लोगों ने अब सांगठनिक फर्जीवाड़े की नयी परंपरा को जन्म दिया है.

गौरतलब है कि राजद की कार्यकारिणी के पुनर्गठन में कुमकुम राय को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सचिव बनाया गया है. बिहार विधानमंडल परिसर में शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए मंत्री नीरज ने उक्त दावा किया

उन्होंने कहा कि राय अभी भी जदयू की सदस्य हैं. ऐसे में राजद ने उन्हें अपनी कार्यकारिणी में शामिल कर सांगठनिक फर्जीवाड़े की एक नयी परंपरा को जन्म दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि 19 अगस्त 2019 को राजद को छोड़ कर जदयू में शामिल हुई राय को फर्जी तरीके से राजद की नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सचिव घोषित कर दिया गया है.



बिहार विधान परिषद सदस्य और जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी से पूछा कि बिहार की जनता को बताईए आखिर कैसे आपने जदयू सदस्य को राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सचिव बना दिया.
ये भी पढ़ें- 

दिल्ली हिंसा:लापरवाही का जिम्मेदार कौन?गृह मंत्रालय ने पुलिस से तलब की रिपोर्ट

दिल्‍ली हिंसा: केजरीवाल सरकार ने अब तक 38 लाख रुपये की मुआवजा राशि जारी की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज