लाइव टीवी

Bihar Assembly Election: RJD ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 8:37 PM IST
Bihar Assembly Election: RJD ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू
बैठक के दौरान तेजस्वी से लेकर रधुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह तक ने पार्टी को कैसे सशक्त किया जाए इसका पाठ पढ़ाया.

RJD आज अपने नवनियुक्त जिलाध्यक्षों और प्रधान महासचिवों के साथ एक अहम बैठक की. बैठक राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आयोजित की गई थी. इस बैठक में बिहार के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और पार्टी के प्रधान महासचिव शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
पटना. RJD आज अपने नवनियुक्त जिलाध्यक्षों और प्रधान महासचिवों के साथ एक अहम बैठक की. बैठक राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आयोजित की गई थी. इस बैठक में बिहार के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और पार्टी के प्रधान महासचिव शामिल हुए. बैठक के दौरान तेजस्वी से लेकर रधुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह तक ने पार्टी को कैसे सशक्त किया जाए इसका पाठ पढ़ाया.

सिर्फ सत्ता परिवर्तन ही नहीं, सूबे की तरक्की भी
अपने नवनियुक्त जिलाध्यक्षों और प्रधान महासचिवों को पार्टी को मजबुत करने को लेकर ज्ञान की घूंटी पिलाने वाले जगदानंद का दावा है की इन लोगों की यह कवायद बिहार में सिर्फ सत्ता परिवर्तन ही नहीं करेगी बल्कि बिहार की तरक्की के लिए आगे भी मिल का पत्थर साबित होती रहेगी. इस दौरान जगदानंद ने पार्टी की अगली रणनीति को भी मीडिया के सामने साझा किया और बताया की इसी माह 13 फरवरी को राज्य समिति की बैठक भी आयोजित की गई है.

बीजेपी ने साधा निशाना

आरजेडी की इस कवायद पर बीजेपी के कद्दावर नेता नंदकिशोर यादव कहते है की ये चाहे जितने पापड़ बेल लें लेकिन राज्य की जनता एनडीए के साथ है और आगे भी एनडीए के साथ ही रहेगी. कुछ ऐसा ही बयान एलजेडी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज भी कहते हैं. उन्होंने कहा कि 2020 में भी एनडीए का ही तेज रहेगा राज्य की जनता एनडीए के साथ ही खड़ी रहेगी. इतना ही नहीं प्रिंस अपने राजनीतिक भाई तेजस्वी और उनकी पार्टी आरजेडी को इसी लग्न और मेहनत के साथ यूं ही कसरत करते रहने की नसीहत देने का काम भी किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 8:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर