• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज के बयान पर RJD-JDU का साझा हमला, बोले शिवानंद- ऐसी ही भाषा से मिला प्रोमोशन

गिरिराज के बयान पर RJD-JDU का साझा हमला, बोले शिवानंद- ऐसी ही भाषा से मिला प्रोमोशन

शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

शिवानंद तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी की सलाह का भी उनके मंत्रियों पर शायद कोई असर नहीं होता. इनकी भाषा नहीं सुधर रही शायद यह भी जुमलेबाजी ही है. गिरिराज सिंह का यह बयान धर्म विरोधी है.

  • Share this:
    दावत-ए-इफ्तार पर गिरिराज सिंह के ट्वीट पर बिहार में सियासी घमासान है. इस मामले पर आरजेडी और जेडीयू एक साथ आ गई है और बीजेपी नेता को निशाना बना रही है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने तंज कसते हुए कहा वे ऐसी ही भाषा बोलने के आदी हैं और यही उनकी क्वालिफिकेशन भी है. इसी के बलबूते उन्हें मंत्रिमंडल में प्रोमोशन भी मिला है.

    शिवानंद तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी की सलाह का भी उनके मंत्रियों पर शायद कोई असर नहीं होता. इनकी भाषा नहीं सुधर रही शायद यह भी जुमलेबाजी ही है. गिरिराज सिंह का यह बयान धर्म विरोधी है.

    जेडीयू का गिरिराज पर पलटवार

    इससे पहले जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. दरअसल गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर इफ्तार पार्टी से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें शेयर कर सीएम नीतीश कुमार और अन्य नेताओं पर निशाना साधा था.

    ये भी पढ़ें- बिहार: बेगूसराय छोड़ क्यों 'गायब' हो गए कन्हैया कुमार? वोटों के गणित में छिपा है जवाब

    केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के शेयर किए हुए चार फोटो पर कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भेज रहा हूं,  जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने सबका विश्वास जितने का संकल्प लिया है और आबूधाबी की तस्‍वीर उसका प्रतीक है.

    'हम प्रधानमंत्री का अनुकरण कर रहे हैं'

    जेडीयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी उनके उसी मिशन के साथ हैं, जिसमें सबका विश्वास जीतना है. हमलोग फिराक दिल वाले बड़े दिल वाले हिंदू हैं, कुछ लोग तंग दिल वाले हिंदू हैं.हमलोग अष्टमी भी मनाते हैं और फलहार भी करते हैं. केसी त्‍यागी ने कहा, 'मैं अगले साल फलहार पर मुस्लिम, सिख और ईसाई नेताओं के साथ गिरिराज सिंह को निमंत्रित करूंगा. नवरात्र का व्रत हमलोग सब साथ रखेंगे और उसमें वह भी शामिल हों. हम प्रधानमंत्री का अनुकरण कर रहे हैं.'

    'अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें गिरिराज'

    केसी त्यागी ने कहा कि अब चुनाव हो खत्म हो गया है और अब गिरिरराज सिंह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. अब वोटों की भी बात नहीं है जो ऐसे बयान से वोट बटोरे जाएं. सरकार वोटों से बनती है और देश सभी की अनुमति से चलता है.

    ये भी पढ़ें- केसी त्यागी का तंज- तंग दिल वाले हिंदू हैं गिरिराज सिंह, हम कर रहे पीएम मोदी का अनुकरण

    एनडीए और महागठबन्धन के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी कह चुके हैं कि हम एनडीए के पार्ट हैं और हम सार्वजनिक समारोह में जाते रहेंगे. राबड़ी देवी, गिरिराज सिंह सबके यहां समारोह में जाएंगे. हम सभी धर्मों के पर्व त्योहार में जाएंगे.

    गिरिराज ने कहा था
    मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते. अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं.

    ये भी पढ़ें-

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज